Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

टीवी, स्मार्टफोन और अन्य उत्पादों पर पाएं 80% तक की छूट, पढ़ें पूरी खबर

खुशियो का दिन आ गया है जो लोग नया स्मार्टफोन और दूसरे प्रोडक्ट्स खरीदने की सोच रहे थे, उनके लिए धमाकेदार खबर। फ्लिपकार्ट लाया है बिग सेविंग डेज सेल, इस सेल में आपको 80% तक की छूट मिलेगी। चाहे वह नया टीवी हो, या नया स्मार्टफोन, आप अन्य उत्पादों पर लाभ प्राप्त कर सकते हैं। सेल 23 जुलाई से शुरू हो गई है, जिसमें आपको 80% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट सेल में स्पेशल डील्स भी मिलेंगी। सेल 27 अगस्त तक चलेगी।
आपको बता दे की इस सेल में कंज्यूमर्स को एक रुपये में कई आइटम प्री बुक करने का भी ऑफर मिल रहा था. फ्लिपकार्ट सेल में उपभोक्ताओं को Oppo, Apple, Vivo और अन्य ब्रांड के स्मार्टफोन पर ऑफर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं सेल में मिलने वाली डील्स की डिटेल्स। आप हेडफोन और स्पीकर्स को सेल से 70 परसेंट की छूट पर खरीद सकते हैं. वहीं माउस, कीबोर्ड और दूसरी एक्सेसरीज को 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे. नया टैबलेट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो सेल में 45 परसेंट तक की बचत कर सकते हैं. स्मार्टवॉच पर 65 परसेंट तक की छूट मिल रही है. टीवी और एयर कंडीशनर पर मिलेगी छूट नया टीवी खरीदने वालों के लिए यह एक अच्छा मौका है. Flipkart Sale में 70 परसेंट तक डिस्काउंट पर टीवी और दूसरे अप्लायंस मिलेंगे. अल्ट्रा HD 4K रिज्योलूशन वाली स्मार्ट टीवी सेल में 20,749 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेंगे. सेल में फैशन आइटम्स पर 50 से 80 परसेंट तक छूट मिल रही है. यहां से आप 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर किचन अप्लायंस, 55 परसेंट तक डिस्काउंट पर एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं.
आप फर्नीचर पर 80% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट के ओरिजिनल आइटम भी सस्ते में मिल जाते हैं। इन पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है. रोज होंगे क्रेजी डील्स अगर आप स्पेशल डील्स चाहते हैं तो हर दिन क्रेजी डील 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे मिलेगी। सेल में एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, कोटक बैंक, आरबीएल बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top