हर ज़िले में अच्छी स्वास्थ्य सुविधा दी जाए – नई जिलाधिकारी सोनिका

न्यूज़ वायरस के लिए संजय कुमार की रिपोर्ट

उत्तराखंड में चल रहे मुद्दे जैसे कांवड़ यात्रा, बरसात और स्मार्ट सिटी को लेकर जिलाधिकारी सोनिका ने मीडिया प्रतिनिधियों को बताया की ‘एक हफ्ते से वह इन्हीं विषय में काम कर रहे है और इसमें वह तत्काल कार्रवाई भी करेंगे। कुछ प्राथमिकताओं है जिनमे में हमेशा से काम करती आए हूँ,  जिसमे से एक स्वस्थ विभाग है।

स्वस्थ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है जीवन में तो मैं चाहूंगी की हर ज़िले में अच्छी स्वास्थ्य सुविधा दी जाए। जिसके लिए आज हमने अधिकारिओ के साथ मीटिंग भी की और उन्ही के सामने उनके ज़िले की शिकायत को सुनाया और इन शिकायतों पर सख्त करवाए करने का आदेश दिया साथ ही अगले हफ्ते फिर मीटिंग रखी जाएगी और इन सब शिकायतों में बातचीत होगी और बताया जाएगा की इन शिकायतों में क्या कार्रवाई की गई।

स्मार्ट सिटी कार्य को लेकर जिलाधिकारी ने कहा  ‘कुछ प्रमुख समस्या थी जिसकी वजह से ठेकेदारों को काम में समस्या आ रही थी जिसका हमने समाधान निकाल लिया है  और उम्मीद है कि ऐसी समस्या दोबारा नहीं आएगी, हम विश्वास दिलाते हैं।

मौसम विभाग औरकांवड़ यात्रा को लेके जिलाधिकारी ने बताया की उन्होंने स्वयं कांवड़ रूट की जांच की है और मेडिकल पोस्ट, स्वच्छ जगह की सुविधा भी दी जा रही है और एक चेक लिस्ट भी जारी की है जिसकी रिपोर्ट आज शाम तक आ जाएगी जो भी कमी होगी उन पर अविषय: सुधार किया जायेगा। मौसम की जानकारी के मुताबिक नदी के किनारे रहने वालो को अलर्ट किया जा रहा है और जल निकास के लिए भी काम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top