लॉक डाउन में हेरोइन बनी कॉलगर्ल – 2 लाख और 5 स्टार होटल होती थी शर्त टॉप मॉडल और अभिनेत्री गिरफ्तार

कोरोना ने इंसान को क्या से क्या बना दिया है। कोई बेघर , कोई अनाथ तो कोई चरित्रहीन बन गया है। फिल्म नगरी मुंबई भी इस मुसीबत में बहुत हद तक प्रभावित हुई है।  छोटे कलाकारों से लेकर औसत और बड़े टीवी , फिल्म , विज्ञापन फिल्म से जुड़े कलाकार आज भी तंगी झेल रहे हैं। इसकी एक शर्मनाक नजीर तब देखने को मिली जब क्राइम ब्रांच ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया और  इस रैकेट में एक टॉप मॉडल और कुछ बड़ी टीवी अभिनेत्रियों को पकड़ा है।

ख़ास बात तो ये हैं कि अपने हाई प्रोफाइल खर्चों को पूरा करने के लिए ये अभिनेत्रियां मोती रकह में अपना जिस्म बेच रही थीम। फाइव स्टार  होटलों में अपने शरीर को अनजान मर्द के आगोश में सौंपने वाली ये टीवी कलाकार इस गंदे धंधे में  2 घंटे के सेक्स सर्विस का 2 लाख रुपये चार्ज करती थी|

जो खूबसूरत लड़कियां रंगीन परदे पर आपका मनोरंजन करती थी वो काले कारोबार में जिस्म का सौदा कर ग्राहकों का असली मनोरंजन भी कर रही थी। ये टीवी शो और विज्ञापन फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियां एक इंडस्ट्री से जुडी महिला दलाल  ईशा खान के ज़रिये ये खेल करती थी जिसको अब पुलिस ने असली कहानी का जाल बनाकर को गिरफ्तार किया है .

असल में मुंबई पुलिस की जानकारी मिली की ईशा खान काफी समय से मुंबई के बड़े होटल में सेक्‍स रैकेट चला रही है . इसके आधार पर क्राइम ब्रांच के अफसरों ने फर्जी ग्राहक बनकर पहले ईशा खान से संपर्क किया, जिस पर ईशा ने कई युवतियों के फोटो इन्हें व्हाट्सएप पर भेजे . क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो सेलेक्ट किए . इसमें से एक कई विज्ञापनों में काम करती है और दूसरी कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी है

मीडिया में आ रही जानकारी के अनुसार , क्राइम ब्रांच के अफसरों ने ईशा खान को दोनों लड़कियों समेत जुहू के एक होटल में मिलने को बुलाया . जैसे ही ईशा खान, मॉडल व अभिनेत्री उस होटल के बाहर पहुंचे क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. ईशा खान ने बताया कि हर लड़की दो घंटे के दो लाख रुपये लेती थी और इस रकम में से 50 हजार वह ईशा खान को देती थीं..ये तो सिर्फ एक मामला है जो सुराग लगने पर खुलकर सामने आ गया लेकिन अभी न जाने कितनी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने शौक और महंगी लाइफस्टाइल को मेंटेन करने के लिए अपने जिस्म को अनजान मर्द के सामने परोसकर काली कमाई कर रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top