मिलिए दुनिया के सबसे गंदे आदमी अमौ हाजी से, जिन्होंने 65 साल से ज्यादा समय से नहीं नहाया है

83 वर्षीय ईरानी अमौ हाजी को दुनिया का सबसे गंदा आदमी माना जाता है। अमौ का दावा है कि उसने 65 साल से अधिक समय से स्नान नहीं किया है। अमौ के मुताबिक, उन्हें पानी से डर लगता है और यही वजह है कि उन्होंने छह दशकों से ज्यादा समय से नहाया नहीं है। 83 वर्षीय ईरानी अमौ हाजी को दुनिया का सबसे गंदा आदमी माना जाता है।

अमौ का दावा है कि उसने 65 साल से अधिक समय से स्नान नहीं किया है। अमौ के मुताबिक, उन्हें पानी से डर लगता है और यही वजह है कि उन्होंने छह दशकों से ज्यादा समय से नहाया नहीं है। अमौ के अनुसार, यदि वह स्नान करेगा तो वह बीमार पड़ जाएगा और इसीलिए उसने 65 वर्षों में स्नान नहीं करना पसंद किया है।अमौ ईरानी रेगिस्तान में अकेला रहता है लेकिन वह अकेले नहीं रहना चाहता और अपने साथी की तलाश में रहता है। अमौ के पास अपना घर नहीं है। वह गांव के बाहर रेगिस्तान में बने गड्ढों में रहता है अमौ का पसंदीदा भोजन साही का मांस सड़ रहा है। अमौ को घर का बना खाना पसंद नहीं है और वह नॉन-वेज का बहुत बड़ा फैन है।

अमौ को सिगरेट पीने का बहुत शौक है और जब वह सिगरेट खत्म कर देता है जो उसे ग्रामीणों द्वारा दी जा रही है तो वह तंबाकू के बजाय सूखे जानवरों के गोबर को धूम्रपान करता है।अमौ का मानना ​​है कि वह खुद को गंदा रखकर इतने लंबे समय तक जीवित रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top