Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

Patanjali Cradit Card : मोदी नहीं बाबा रामदेव आपके खाते में डाल रहे हैं रुपये , ये है प्लान

विशेष रिपोर्ट – फ़िरोज़ गाँधी
देश दुनिया को योग सिखाने वाले और तेज़ी से पतंजलि उद्योग को कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने वाले बाबा रामदेव का क्रेडिट कार्ड आजकल चर्चाओं में है। पंजाब  नेशनल बैंक और पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड  ने नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के साथ को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड के दो वैरिएंट लॉन्च किए हैं….  पतंजलि के मुखिया बाबा रामदेव ने कहा कि पतंजलि क्रेडिट कार्ड के रूप में आत्मनिर्भर भारत की नई प्रेरणा के साथ आज एक नया इतिहास व कीर्तिमान रचा जा रहा है।
बाबा रामदेव का कहना है कि पतंजलि आत्मनिर्भर भारत की सबसे बड़ी प्रेरणा है. यह वोकल फॉर लोकल के लिए और लोकल से ग्लोबल तक यात्रा का एक अहम टूल साबित होगा.पतंजलि क्रेडिट कार्ड बहुत जल्द 1 करोड़ लोगों की पहुंच में होगा.बाबा रामदेव ने बताया कि इस योजना के तहत कार्डधारक को 50,000 से 10 लाख रुपए तक की क्रेडिट लिमिट, 10 लाख रुपए तक का दुर्घटना बीमा लाभ, पतंजलि के प्रोडक्ट्स पर 5 प्रतिशत की विशेष छूट और अन्य कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर छूट व रिवार्ड प्वाइंट भी मिलेंगे.पतंजलि का लक्ष्य आत्मनिर्भर भारत की स्थापना करना है जिसमें यह पूर्ण स्वदेशी क्रेडिट कार्ड अहम कड़ी साबित होगा।
दो एड-ऑन कार्ड की भी सुविधा

आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि इसमें हमने चाइनीज डिवाइस के स्थान पर फ्रांस से बनी डिवाइस को वरीयता दी। आचार्य का कहना है कि उनके सभी कार्यों में राष्ट्र सेवा व देश के प्रति पूर्ण निष्ठा रहती है.यह पीएनबी का पहला ब्रांडेड कार्ड है जो इस रूप में सिग्नेचर हुआ है.इस कार्ड के माध्यम से कार्डधारक को अधिकतम 50 दिन के लिए निःशुल्क क्रेडिट सुविधा मिल सकेगी.इसके उपरांत भुगतान न कर पाने की स्थिति में 12 प्रतिशत ब्याज दर के साथ 18 महीने तक की ईएमआई का लाभ भी कार्ड धारक ले सकेंगे.इस कार्ड के साथ दो एड-ऑन कार्ड की भी सुविधा रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top