पिटकुल एमडी दीपक रावत ने कर्मचारियों को बोनस देकर दिखाई मानवीय संवेदना

देवभूमि उत्तराखंड में एक ऐसे सीनियर आईएएस हैं जो अपनी विशेष कार्यशैली और  जाने जाते हैं। हरिद्वार में  जिस तरह से IAS दीपक रावत ने जनता और प्रशासन के बीच भरोसे और संवाद का रिश्ता कायम किया था.

आज वही परम्परा एक बार फिर देहरादून में उस विभाग के कर्मचारियों के बीच आगे बढ़ती दिखाई दी एक फैसले की शक्ल में। दीपावली खुशियों और उपहारों का त्यौहार माना जाता है|

लिहाज़ा पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन ऑफ़ उत्तराखंड लिमिटेड के प्रबंध निदेशक दीपक रावत ने भी अपने तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की दिवाली पर बोनस का उपहार दिया है। प्रबंध निदेशक दीपक रावत ने राज्य कर्मचारियों की तरह पिटकुल के कर्मचारियों को बोनस का आदेश जारी कर तीसरी श्रेणी और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के लिए दिवाली की तैयारियों और बजट को आसान बना दिया है।

राज्य सरकार द्वारा राज्य कर्मचारियों को जारी किए गए अनुग्रह धनराशि की तरह इस साल 2021 के लिए कारपोरेशन में कार्यरत तृतीय श्रेणी एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के लिए 6908 रूपये के नगद भुगतान के आदेश जारी कर दिए हैं

जिसका सीधा फायदा विभाग में कार्यरत 517 तृतीय श्रेणी कर्मचारी और 41 चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को बोनस लाभ दिया जा रहा है। इस घोषणा और आदेश के बाद कर्मचारियों ने एम डी दीपक रावत के प्रति आभार जताते हुए इस फैसले को एक मानवीय संवेदना से भरा उपहार बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top