ऋषभ पंत को संक्रमण का खतरा – मिलने वालों से अपील

उत्तराखंड के रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को आईसीयू से प्राइवेट सुइट में शिफ्ट कर दिया गया है। एक्सीडेंट के बाद वह चोट से उबर रहे हैं और इफेक्शन के डर के कारण यह फैसला लिया गया है। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के निदेशक श्याम शर्मा ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

डीडीसीए के निदेशक के निदेशक श्याम शर्मा ने मीडिया को बताया, ” संक्रमण के डर से हमने उनके परिवार और अस्पताल प्रशासन से उन्हें प्राइवेट सुइट में शिफ्ट करने को कहा है। उनके हालत में सुधार हो रही है और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।” इससे पहले डीडीसीए ने संक्रमण के खतरे के कारण फैंस और वीआईपी लोगों से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से अस्पताल में मिलने न आने को कहा था।

श्याम शर्मा ने कहा था, ” जो लोग ऋषभ पंत से मिलने जा रहे हैं, उन्हें इससे बचना चाहिए। संक्रमण के खतरा है। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से मिलने के लिए कोई वीआईपी मूवमेंट नहीं होना चाहिए। उनसे मिलने आने वाले लोगों को इससे बचना चाहिए क्योंकि पंत को संक्रमण होने की आशंका है।” शर्मा ने यह भी बताया था कि ऋषभ पंत ने उनसे कहा था कि कार को गड्ढे से बचाने की चक्कर में दुर्घटना हुई थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top