बहादुर लड़की: बदमाश ने छात्रा पर ताना तमंचा छात्रा ने सिखाया ऐसा सबक पुलिस ने दी शाबाशी

देहरादून कारगी चौक स्थित शिवालिक कॉलोनी लेन न 2 में गोली चलने की सूचना पर पहुंची पटेल नगर पुलिस, आपको बता दे की 112 पर अज्ञात व्यक्ति से सूचना प्राप्त हुई की शिवालिक कॉलोनी लेन नंबर 2 में गोली चली, रात करीब साढ़े आठ बजे कोचिंग से घर लौट रही नौवीं की छात्रा घर से करीब 300 मीटर पीछे मोड़ के पास पहुंची तो अंधेरी गली में खड़े दो मनचलों ने रोक लिया। दोनों के चेहरे ढके हुए थे।

अचानक इनमें से एक बदमाश ने तमंचा निकाला और छात्रा पर तान दिया। इससे पहले कि वह फायर करता छात्रा ने हाथ पकड़कर तमंचे का रुख ऊपर की ओर कर दिया। इससे फायर हवा में हुआ और घबराहट में वह पीछे की ओर गिर गई। अचानक वह उठी और मनचलों पर झपट पड़ी। यह देख दोनों भाग निकले। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग बाहर आ गए। उन्होंने छात्रा को उठाया और पुलिस को फोन किया।

कुछ देर बाद पटेल नगर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, दोनों युवक भाग चुके थे। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दोनों युवकों ने मंकी कैप पहनी थी। उनकी सिर्फ आंखें दिख रही थीं। इंस्पेक्टर पटेल नगर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि युवकों की तलाश में क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। परिजनों की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शिवालिक एनक्लेव में रात करीब नौ बजे तक आवाजाही रहती है। मोड़ पर एक दुकान खुली रहती है। रात लगभग आठ से साढ़े आठ बजे के आसपास सभी लोग घरों में चले जाते हैं। घटना के बाद वहां दहशत का माहौल है। लोगों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top