Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

रात में ये हेडबैंड दिखायेगा मनपसंद सपने

आजकल टेक्नोलॉजी हर दिन कुछ न कुछ कमाल दिखा रही है. एआई ने काफी कुछ बदल दिया है और आसान कर दिया है. लेकिन क्या आपने सोचा है कि एआई आपके दिमाग और नींद को कंट्रोल कर सकता है? अब आप आपके सपने कंट्रेल में रहेंगे. जैसे चाहे सपने आप देख सकते हैं. ज्यादातर लोग इस बात पर भरोसा नहीं करेंगे. यहां हम आपको HALO AI हेडबैंड के बारे में बताएंगे जिसे पहनकर आप अपने सपने कंट्रोल कर सकते हैं. यहां जानें कि HALO AI हेडबैंड क्या है और कैसे काम करता है.

HALO AI हेडबैंड क्या है ?

HALO AI हेडबैंड एक सिर पर पहनने वाला डिवाइस है जो आपके दिमाग की एक्टिविटी को कंट्रोल करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल करता है. इसे अलग-अलग तरह के कामों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. जिसमेंHALO आपको अपने ध्यान को बेहतर बनाने और तनाव को कम करने में मदद कर सकता है. ये आपके दिमाग में चल रही चीजों को देखता है और आपको कमांड देता है कि आप कितना फोकस कर रहे हैं.HALO आपको बेहतर नींद लेने में मदद कर सकता है. ये आपके ब्रेन वेव को मेजर करता है और आपको बताता है कि आप कब सोने के लिए तैयार हैं और आपको कब जगाना चाहिए.

HALO आपको अपने स्पोर्ट्स परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है. ये आपकी ब्रेन एक्टिविटी को मापता है और आपको बताता है कि आप कितने फोक्स्ड और इंफ्लुएंस्ड हैं.HALO AI हेडबैंड कैसे काम करता है?HALO AI हेडबैंड में कई सेंसर होते हैं जो आपके ब्रेन की एक्टिविटी को मापते हैं. इस डेटा को AI एल्गोरिदम एनालाइज करता है जो आपके ब्रेन स्टेट्स के बारे में जानता है. इसकी पूरी जानकारी आपको एक ऐप के जरिए दी जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top