इस सेटिंग से एक दम बेहतरीन चलेगा, आपका नेट

क्या आप भी अपने नेट से परेशान है? क्या आपके फोन में 4G नेट होने पर भी नेट ठीक से काम नहीं कर रहा है?  ऐसा इसलिए है क्योंकि नेटवर्क बहुत कमजोर होने के कारण इंटरनेट काम करना बंद कर देता है। आपको बता दें कि यह समस्या अक्सर स्मार्टफोन में देखने को मिलती है। अगर आपके स्मार्टफोन में भी यह समस्या है तो आज हम आपको इसे ठीक करने का तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने स्मार्टफोन में इंटरनेट की स्पीड बहुत तेज कर सकते हैं और वीडियो देखने से लेकर डाउनलोडिंग स्पीड तक सब कुछ बहुत तेज किया जा सकता है।सिम स्लॉट 1 क्यों फायदेमंद है

ज्यादातर लोग इसे मजाक समझते हैं कि किसी भी सिम स्लॉट में सिम कार्ड डालने से कुछ नहीं होता है, लेकिन ऐसा नहीं है अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको अपना सिम कार्ड सिम स्लॉट एक में लगाना चाहिए। इस सिम स्लॉट को लगाने पर आपके स्मार्टफोन में इंटरनेट बहुत तेजी से चलता है और कॉलिंग भी आसानी से हो जाती है। अगर आपको इसके बारे में नहीं पता था तो आप भी यह तरीका आजमा सकते हैं। अगर आप अपना सिम कार्ड सिम स्लॉट 2 में रखते हैं तो आपको इसे अभी बदल देना चाहिए और सिम स्लॉट एक में इसका इस्तेमाल करना चाहिए। आपको कुछ ही घंटों में फर्क दिखना शुरू हो जाएगा।

कई बार ऐसा होता है कि जब आप सिम कार्ड को सही स्लॉट में डालते हैं, तो उसकी स्थिति थोड़ी शिफ्ट हो जाती है, ऐसे में सिम कार्ड ठीक से नहीं पढ़ा जाता है, और अगर आप एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन चाहते हैं तो इंटरनेट की समस्या बनी रहती है। यदि ऐसा है, तो आपको इसकी स्थिति का विशेष ध्यान रखना चाहिए और इसकी जांच करनी चाहिए और इसे लागू करना चाहिए ताकि इसकी स्थिति ठीक से बनी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top