Flash Story
पीठ के दर्द से उठना-बैठना हो गया है मुश्किल, तो इन तरीकों से पाएं आराम
केदारनाथ धाम पहुंची मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों का लिया जायजा
बेहद गरीब दिखने वाले ये हैं महाराणा प्रताप के वंशज 
पत्नी के नाम पर खरीदते हैं संपत्ति तो जान लें  नियम
भारत में यहां एक दिन में इतने रुपये का ही पेट्रोल-डीजल खरीद सकेंगे लोग 
उधमसिंह नगर : पीलीभीत में बारातियों की गाड़ी पलटी, तीन महिलाओं की मौके पर मौत 
पौड़ी : नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ पौड़ी पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही 
E PAPER OF 02 MAY 2024
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल

Uttarakhand Politics : CM तीरथ सिंह रावत को BJP आलाकमान ने अचानक क्यों बुलाया दिल्ली?

[ad_1]

देहरादून/नई दिल्ली. उत्तराखंड की सियासत में सब कुछ ठीक चल रहा है या कुछ भी ठीक नहीं है? यह बड़ा सवाल है और लगातार चर्चा में है. बीजेपी हाईकमान ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को बुधवार को दिल्ली बुलाया है और सीएम रावत दोपहर करीब 12:30 पर दिल्ली एयरपोर्ट, तो करीब एक बजे उत्तराखंड सदन पहुंंचेंगे. इसके बाद वह कई अहम मुलाकातें करेंगे. सीएम तीरथ किस किससे मिलेंगे और किन मुद्दों पर बातचीत होगी? यह अभी तक साफ नहीं है.

सूत्रों के अनुसार, आलाकमान से रावत की मुलाकात आज शाम तक या कल हो सकेगी. सीएम के अचानक दिल्ली बुलावे से सियासी कयासबाजी शुरू हो गई है क्योंकि उत्तराखंड विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चिंतन बैठक अभी समाप्त ही हुई है. ऐसे में, दिल्ली से बुलावा आने को लेकर कई तरह के कयास हैं. लेकिन सूत्रों की मानें तो आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर रावत के साथ आलाकमान चर्चा कर सकता है. खबरें ये भी हैं कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कुछ केंद्रीय मं​त्रियों के साथ रावत की मुलाकात हो सकती है. कुछ लोगों को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है या बड़ा फेरबदल भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष बनने को राजी, पर शर्त के साथ

सीएम रावत के दिल्ली प्रोग्राम से कई तरह की बातें इसलिए भी सामने आ रही हैं क्योंकि आज बुधवार को सीएम के कई कार्यक्रम लाइन अप थे. मंत्री रेखा आर्य के मंत्रालय से जुड़ी योजनाओं की शुरुआत करनी थी, सचिवालय के कामकाज के साथ और महत्वपूर्ण कामकाज निपटाने थे. बहरहाल, सवाल यही है कि चिंतन बैठक में सब कुछ ठीक रहा, तो फिर सीएम को दिल्ली क्यों बुलाया गया? दिल्ली दरबार में सीएम रावत को बुलाए जाने से एक बार फिर उत्तराखण्ड की सियासत गर्मा गई है.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top