अनुभवी सार्थक माथुर, एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के देहरादून में आगामी ‘कंट्री इन प्रीमियर में संचालन प्रबंधक के रूप में हुए नियुक्त

कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून, जिसे अगस्त 2023 में खोलने की योजना है, ने सार्थक माथुर को संचालन प्रबंधक के रूप में नियुक्त किया है। हॉस्पिटैलिटी उद्योग में 13 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, सार्थक विभिन्न प्रसिद्ध होटलों में  रणनीतिक  दृष्टिकोण को मूर्त परिणामों में बदलने में विशेषज्ञता रखता है।

संचालन प्रबंधक के रूप में अपनी भूमिका में, सार्थक विशिष्ट भोजन अवधारणाओं के साथ 42-कुंजी अपस्केल होटल का नेतृत्व करेंगे, जो मेहमानों की संतुष्टि के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करेगा। उत्कृष्टता के लिए निरंतर प्रयास के साथ, सार्थक ग्राहक अनुभवों को बढ़ाने और अपनी समर्पित टीम के साथ परिचालन प्रतिभा हासिल करने के लिए उत्साहित है। सार्थक के पास हॉस्पिटैलिटी उद्योग में मैरियट इंटरनेशनल और रेडिसन होटल ग्रुप जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के साथ काम करने का एक सराहनीय ट्रैक रिकॉर्ड है। होटल संचालन और भोजन एवं पेय पदार्थों में उनका व्यापक अनुभव उन्हें क्षमता को अनुकूलित करने और प्रक्रियाओं को व्यवस्थित करने में एक कुशल पेशेवर बनाता है। एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अखिल अरोड़ा ने व्यक्त किया, “हम ‘कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून’ के संचालन प्रबंधक के रूप में सार्थक माथुर का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।” “सार्थक की उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता उन्हें देहरादून में हमारे ‘कंट्री इन प्रीमियर’ ब्रांडेड होटल को लॉन्च करने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है। हमें विश्वास है कि उनका नेतृत्व हमारे होटल की सफलता को आगे बढ़ाएगा और हमारे मेहमानों को असाधारण सेवा और हार्दिक आतिथ्य प्रदान करने के लिए हमारी प्रतिष्ठा को बनाए रखेगा।
कंट्री इन प्रीमियर – द प्रॉमिनेंस, देहरादून के बारे में देहरादून-मसूरी रोड पर सुविधाजनक रूप से स्थित, ‘कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून’ शांत मालसी जंगल और राजसी हिमालय श्रृंखला को देखता है। यह शानदार होटल आधुनिक सौंदर्य और समृद्ध अनुभवों का एक सुस्वादु मिश्रण है जो देहरादून में एक बेहतरीन प्रवास का वादा करता है। 42 समकालीन अतिथि कक्ष, गंतव्य भोजन विकल्प और सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हर विवरण के साथ, होटल निश्चित रूप से स्थायी यादें प्रदान करता है। ‘कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून’ में, मेहमानों को सुप्रसिद्ध ‘कंट्री इन’ आतिथ्य का अनुभव मिलेगा जो हार्दिक और सहज है, प्रेरणादायक प्रवास के लिए विशाल आंतरिक सज्जा और प्रीमियम सुविधाएं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top