भाजपा मतलब विकास – मुख्यमंत्री , भाषण में दिखा अनोखा अंदाज़

बागेश्वर उपचुनाव में सीएम धामी का अंदाज़ ए बया एकदम जुड़ा नज़र आया। भावुक अभिभावक , चतुर वक्ता , विनम्र जन सेवक और कुशल भाजपाई वाले अंदाज़ का मिश्रण सियासी मंच पर दिखाई दिया जहाँ उन्होंने स्वर्गीय चंदन राम दास के नाम की बेहतरीन व्याख्या भी कर डाली। मुख्यमंत्री धामी बागेश्वर में भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास के नामांकन के बाद जनसभा में बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री धामी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सर्वप्रथम, मैं, बागेश्वर विधानसभा से चार बार विधायक तथा कैबिनेट में मेरे सहयोगी रहे स्व. चन्दनराम दास जी को अपनी भावपूर्ण श्रद्धाजंलि अर्पित करता हूँ स्व. चन्दनराम दास जी का असमय हमारे बीच से चले जाना भाजपा परिवार के साथ ही मेरे लिए भी एक व्यक्तिगत क्षति है, क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझे अपना छोटा भाई माना। वे अपने नाम के अनुरूप ही जीवन भर ”चंदन” की तरह चारों ओर अपने विनम्र आचरण की खुशबू फैलाते रहे….”राम” के अनुरूप मर्यादा पूर्ण आचरण करते रहे और हमेशा बागेश्वर की जनता का ”दास” बनकर उसकी सेवा करते रहे।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि अब हमें बागेश्वर के चहुंमुखी विकास के लिए स्व. चन्दनराम दास जी की धर्मपत्नी श्रीमती पार्वती दास जी को उनके उत्तराधिकारी के रूप में रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर हमारे कर्मठ नेता को सच्ची श्रद्धांजलि देनी है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिस प्रकार उपचुनाव में चंपावत की जनता ने मुझे भारी मतों से विजयी बनाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया था, उसी प्रकार श्रीमती पार्वती दास जी को भी आप अपना सहयोग एंव समर्थन देकर विजयी बनाएंगे।

वही मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि भाईयो बहनों, भाजपा मतलब विकास है , भाजपा मतलब बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देना , भाजपा मतलब भ्रष्टाचार पर वार , भाजपा मतलब लैंड जिहाद और लव जिहाद पर प्रहार , भाजपा मतलब पहाड़ो में रेल का स्वप्न साकार करना , भाजपा मतलब परीक्षाओ में नकल विरोधियों के खिलाफ अभियान , भाजपा मतलब सामान नागरिक आचार संहिता को प्रदेश में लागू करने का प्रण , भाजपा मतलब नए भारत और नए उत्तराखंड का सपना साकार करना है इसलिए मैं, आप सभी से अपील करता हूँ कि आप बागेश्वर विधानसभा सीट पर पुनः कमल खिलाएं। क्योंकि स्व. चन्दनराम दास जी के स्वप्न को साकार करने के लिए, बागेश्वर में पुनः भाजपा की जीत अत्यंत आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top