रिसोर्ट में डांसर के ठुमके पड़े ठन्डे – जब चले पुलिस के डंडे

जिस भूमि पर तप , जप और साधना के लिए लोग आते हैं वहाँ डांसर लगा रही थीं ठुमके और लुटाई जा रही थी दौलत .. आधी रात चल रहा था शराब शबाब और कबाड़ का जश्न लेकिन तभी पहुँच गयी लेडी सिंघम आईपीएस श्वेता चौबे की चौकास टीम और बिगड़ गया मस्तीजादों का गैरकानूनी ज़ायका , क्या है मामला बता रही हैं अनीता तिवारी की ये रिपोर्ट –

देर रात जब आप सो रहे थे उस आधी रात को ऋषिकेश के एक रिसोर्ट में मस्ती की पाठशाला चल रही थी जिसमें स्टूडेंट्स थे रईसजादे और ट्रेनर थी मदमस्त डांसर और खेला जा रहा था दौलत का गंदा खेल ….ये सब हो रहा था लक्ष्मणझूला इलाके में मौजूद नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में जहाँ अवैध तरीके से कैसीनो चलाया जा रहा था। लेकिन जब देर रात पुलिस ने यहां छापा मारा तो 27 लोग दबोच लिए गए जिनमें एक पुलिस का सिपाही भी मौजूद था।

बीती देर रात अवैध कैसीनो संचालन की खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में बनाई टीम ने रिसोर्ट में छापा मारा तो यहां भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश, मोबाइल बरामद हुए। एक सिपाही भी इस दौरान वहां पकड़ा गया।एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे कहती हैं कि ऋषिकेश के चर्चित कथित मिर्गी रोग विशेषज्ञ के पौड़ी जनपद में गंगा भोगपुर स्थित नीरज फॉरेस्ट रिसार्ट में छापे की कार्रवाई के दौरान जुआ खेलते पुलिस का एक सिपाही भी गिरफ्तार हुआ है। बताया कि विनीत नाम का यह सिपाही ऋषिकेश में तैनात है।

अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में बनाई टीम द्वारा मारा गया रिसोर्ट में छापा रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बने वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में छापा मारने पर हाल में 27 पुरुष, व 4 क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) मौजूद मिली ।इसके अतिरिक्त 5 अन्य महिलाएं मौजूद मिली जो अपने को डांसर बता रही हैं। इसके अतिरिक्त भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स,ताश की गड्डियां, कैश,मोबाइल बरामद हुआ है। एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि मौके से करीब 12 लग्जरी कर भी बरामद हुई हैं। जिन्हें सीज कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top