Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

सिक्किम में सेना का ट्रक खाई में गिरने से 16 जवानों की मौत

उत्तरी सिक्किम के जेमा में एक तेज मोड़ लेते समय ट्रक फिसल गया, जिससे 16 सैनिकों की मौत हो गई। ट्रक तीन वाहनों के काफिले का हिस्सा था, जो चटन से सुबह थंगू की ओर बढ़ा था।

भारतीय सेना ने एक बयान में कहा कि भारतीय सेना के तीन जूनियर कमीशंड अधिकारियों और 13 सैनिकों सहित सोलह जवानों ने शुक्रवार को एक दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी, क्योंकि जिस ट्रक से वे यात्रा कर रहे थे, वह एक खड़ी ढलान से फिसल कर खाई में गिर गया। हादसा उत्तरी सिक्किम के जेमा में हुआ। यह वाहन तीन वाहनों के काफिले का हिस्सा था, जो चटन से सुबह थंगू की ओर बढ़ा था। सेना के बयान में कहा गया है कि जेमा के रास्ते में, एक तेज मोड़ पर बातचीत करते समय वाहन एक ढलान पर फिसल गया।सेना ने कहा कि दुर्घटना में चार सैनिक घायल हो गए जिन्हें हवाई मार्ग से निकाला गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जवानों की शहादत पर दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। “उत्तर सिक्किम में एक सड़क दुर्घटना के कारण भारतीय सेना के जवानों की जान जाने से गहरा दुख हुआ। राष्ट्र उनकी सेवा और प्रतिबद्धता के लिए गहराई से आभारी है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करते हैं।” , “रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया।“सिक्किम में एक सड़क दुर्घटना के कारण हमारे बहादुर सेना के जवानों की जान जाने से बहुत दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायल जल्द ठीक हों, ”पीएमओ ने ट्वीट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top