सभी फिल्मों को पछाड़ आगे निकली ‘भूल भुलैया 2”कंगना रणौत की फिल्म धाकड़ का प्रदर्शन पहले से भी निराशाजनक

मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन का राज कायम रहा। पंजाबी, मराठी, तेलुगू और हिंदी फिल्म के आगे भी कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का जादू फीका नहीं पड़ा और इस फिल्म ने मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया। 

वहीं कंगना रणौत की फिल्म धाकड़ का प्रदर्शन पहले से भी निराशाजनक रहा।         

भूल भुलैया 2
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत ‘भूल भुलैया 2’ ने अब तक 75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। उम्मीद जताई जा रही है कि अनीस बज्मी की फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर जाएगी। डे-वाइज कलेक्शन की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ ने अपने पांचवें दिन 9.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।
 
धाकड़
कंगना रणौत, अर्जुन रामपाल की फिल्म अपने पहले वीकएंड में उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हॉरर-कॉमेडी फिल्म के सामने धाकड़ की रौनक फीकी पड़ती जा रही है। फिल्म ने अपने पांचवें दिन लगभग 0.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। यानी अब फिल्म का कुल कलेक्शन 1.85 करोड़ रुपये हो गया है।
सरकारु वारी पाटा
महेश बाबू द्वारा निर्देशित, तेलुगू भाषा की एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस खबर को साझा करते हुए निर्माता ने एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में महेश बाबू का एक्शन अवतार नजर आ रहा है। पोस्टर में लिखा है, “TFI (क्षेत्रीय फिल्म) में 2022 की सबसे बड़ा ग्रॉसर। इस फिल्म ने 12 दिनों में दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। समर सेंसेशनल ब्लॉकबस्टर”। इसमें विशेष रूप से क्षेत्रीय फिल्म का उल्लेख है क्योंकि फिल्म को किसी अन्य भाषा में डब नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top