Bikni Girl Archana Gautam : मेरठ के हस्तिनापुर सीट से लड़ेंगी चुनाव, साउथ की सनी लियोनी के नाम से मशहूर

विशेष रिपोर्ट – आशीष तिवारी

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 के तारीखों का एलान के बाद कांग्रेस ने 125 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस पार्टी ने लड़की हूँ लड़ सकती हूँ के फार्मूले को साधने के लिए मेरठ के हस्तिनापुर से तमिल अभिनेत्री अर्चना गौतम को मैदान में  उतारा है। आपको बता दें कि साऊथ की सनसनी अर्चना गौतम लंबे समय से अभिनय जगत में सक्रिय हैं। बीते दिनों छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश सिंह बघेल ने अर्चना गौतम को पार्टी ज्वाइन कराई थी। न्यूज़ वायरस पर पढ़िए अर्चना गौतम के फिल्मी करियर से नेता बनने का सफरनामा.

जानें अर्चना गौतम की प्रमुख उपलब्धियां
भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और सौंदर्य प्रतियोगिता की खिताब धारक अर्चना मेरठ के परतापुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने मिस बिकिनी इंडिया 2018 जीती, मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया और सबसे प्रतिभा 2018 का उप खिताब जीता। गौतम ने मेरठ के आईआईएमटी ( IIMT) कॉलेज से बीजेएमसी (BJMC) किया है। अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। मलेशिया में कॉस्मो क्लब की तरफ से हुए मिस ग्लैमर प्रतियोगिता में अर्चना ने विनर का खिताब जीत चुकी हैं।

साउथ की सनी लियोनी के नाम से जानी जाती है अर्चना गौतम
कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम ने हिंदी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी की लोहा मनवा चुकी हैं. रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी, और विवेक ओबेरॉय के साथ ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ फिल्म से डेब्यू किया. इसके अलावा अर्चना गौतम ने ‘हसीना पार्कर’ और ‘बरोटा कंपनी’ जैसी फिल्मों में भी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। इन्हें दक्षिण भारत की सनी लियोनी भी कहा जाता है।

सोशल मीडिया पर अर्चना की है तगड़ी फैन फॉलोइंग

बता दें कि सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 728 फॉलोअर्स है। वहीं, ट्विटर पर एक्ट्रेस 14.8 हजार फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस के फोटो व वीडियो शेयर करते ही उनके फैन लाइक्स व कमेंट्स की झड़ी लगा देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top