Chandrayaan-3 की सफलता बड़े पर्दे पर दिखायेंगे मशहूर फिल्ममेकर

देश चंद्रयान 3 की सफलता का जश्न मना रहा है। चंद्रयान 3 के लैंडर ने बुधवार शाम करीब 6:40 बजे चंद्रमा की धरती पर कदम रखा और इसके साथ ही भारत ने इतिहास रच दिया. इसरो की इस सफलता पर फिल्म निर्माता भी आगे आए हैं। मिशन मंगल फिल्म के निर्देशक जगन शक्ति ने कहा है कि वह चंद्रयान 3 की सफलता को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे।

एक वेबसाइट से बात करते हुए जगन शक्ति ने कहा कि वह इस मौके को हाथ से नहीं जाने देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि वह चंद्रयान 3 पर बनने वाली फिल्म में मिशन मंगल में काम करने वाली टीम को ही लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं मिशन मंगल की टीम के साथ चंद्रयान 3 पर फिल्म बनाऊंगा। हालांकि, उन्होंने फिल्म में अक्षय कुमार के काम के बारे में कुछ भी साफ नहीं किया।

जगन शक्ति ने साल 2019 में देश के मंगल मिशन पर अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नीति मेनन और शरमन जोशी जैसे सितारों को लेकर फिल्म मिशन मंगल बनाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही और इसने दुनिया भर में लगभग 290 करोड़ रुपये का कारोबार किया। पिछली फिल्म का अनुभव कहें या चंद्रयान 3 का क्रेज, जगन शक्ति इस बड़ी घटना पर फिल्म बनाने से नहीं चूकना चाहते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top