Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

रेलवे यात्रियों के लिए जरूरी सुचना : 20 मई को रद्द रहेंगी चार ट्रेनें, ये रहेगा शेड्यूल 

मोतीचूर यार्ड में पीएनआई और एनआई कार्य के लिए 12 से 20 मई तक ब्लॉक रहेगा। जिसके चलते देहरादून तक जाने वाली चार ट्रेनें 20 मई को रद्द रहेंगी। जबकि ऋषिकेश जाने वाली छह ट्रेनें 17, 19 और 20 मई के बीच हरिद्वार तक ही आएंगी और यहीं से रवाना होंगी।

उत्तर रेलवे मुरादाबाद रेल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि मोतीचूर स्टेशन के मध्य 20 मई को सुबह 09.30 से शाम चार बजे तक ट्रैफिक व ओएचई ब्लॉक लेकर ब्रिज नंबर 28 पर गार्डर रखने का कार्य किया जाएगा। जबकि आज बृहस्पतिवार से 20 मई तक मोतीचूर यार्ड में पीएनआई व एनआई कार्य के लिए ब्लॉक लेकर मरम्मत कार्य किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि गाड़ी संख्या 12092 काठगोदाम- देहरादून, ट्रेन 12091 देहरादून-काठगोदाम, ट्रेन 04374 देहरादून-सहारनपुर, ट्रेन 04373 सहारनपुर-देहरादून 20 मई को रद्द रहेगी। जबकि ट्रेन संख्या 12017 नई दिल्ली- देहरादून 20 मई को देहरादून के स्थान पर हरिद्वार तक ही आएगी। हरिद्वार से देहरादून के बीच रद्द रहेगी। ट्रेन 19031 अहमदाबाद-योग नगरी ऋषिकेश 19 को योग नगरी ऋषिकेश के स्थान पर हरिद्वार तक ही चलेगी।
ऋषिकेश से हरिद्वार के मध्य रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 14229 प्रयाग राज संगम-योग नगरी ऋषिकेश 17 और 19 मई को योग नगरी ऋषिकेश की जगह हरिद्वार तक ही आएगी। योग नगरी ऋषिकेश से हरिद्वार के मध्य रद्द रहेगी। गाड़ी संख्या 12018 देहरादून-नई दिल्ली 20 मई को देहरादून की जगह हरिद्वार से नई दिल्ली के लिए चलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top