पिटकुल इंजीनियर्स को फील्ड में रहने के निर्देश, निरीक्षण के दिन भी हुए तय

पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन ऑफ उत्तराखंड लिमिटेड में इंजीनियर्स को अब फील्ड में रहना होगा. पिटकुल के प्रबंध निदेशक ने अभियंताओं को लेकर सख्त निर्देश जारी करते हुए फील्ड में निरीक्षण करने को लेकर समय तय कर दिया है. इसके बाद अब बिजली घरों में सभी अभियंताओं को फील्ड में अपनी मौजूदगी दिखानी होगी.

पिटकुल के अभियंताओं को अब ऐसी कमरों से बाहर निकल कर फील्ड में भी जाना होगा. इसके लिए पिटकुल के प्रबंध निदेशक पीसी ध्यानी ने बकायदा निर्देश देते हुए सभी को फील्ड में निरीक्षण के लिए मौजूद रहने को कहा है. इस कड़ी में जूनियर इंजीनियर को हर दिन बिजली घरों का निरीक्षण करना होगा. वहीं, सहायक अभियंताओं को हर दूसरे दिन निरीक्षण कर स्थितियों को देखना होगा. अधीक्षण अभियंताओं को भी हफ्ते में एक बार बिजली घरों और दूसरी व्यवस्थाओं से संबंधित चीजों का निरीक्षण कर रिपोर्ट देनी होगी.

एमडी पीसी ध्यानी ने कहा निगम में काम का माहौल बनाने के लिए लगातार नए निर्देश दिए जा रहे हैं. इस कड़ी में कर्मचारियों और अधिकारियों को ज्यादा से ज्यादा फील्ड में रहने के लिए कहा गया है. ताकि वास्तविक स्थितियों की जानकारी सही से हो सके, उन्होंने कहा वह खुद भी तमाम जगहों पर निरीक्षण कर रहे हैं. नए प्रोजेक्ट को लेकर मॉनिटरिंग की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top