Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

फर्जी निकाह कर युवती को बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल

फिरोज अपने दोस्त जुल्फिकार अली व विकास राजपूत के साथ एक मौलवी के पास झाड़ फूंक कराने ले गया।आरोप है कि मौलवी की बातों से डरकर फिरोज के साथ निकाहनामा बनवा लिया। पहले फर्जी तरीके से युवती संग निकाह किया फिर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने वसंत विहार थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वसंत विहार एसओ होशियार सिंह ने बताया कि पीड़िता ने यूपी के सहारनपुर के कैलाश विहार निवासी फिरोज, विकास राजपूत और जुल्फिकार अली के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए बताया कि दो वर्ष पूर्व घर के बगल के मकान में फिरोज किराए में रहता था।

लॉकडाउन के दौरान फिरोज ने दोस्ती की। लॉकडाउन के दौरान शिक्षा और करियर को लेकर गहरे मानसिक अवसाद में थी। इसी का फायदा उठाकर फिरोज अपने दोस्त विकास राजपूत व जुल्फिकार अली के साथ एक मौलवी के पास झाड़ फूंक कराने ले गया।

आरोप लगाया कि मौलवी ने भूत-प्रेत का साया बताकर निकाहनामे की बात कही। आरोप है कि मौलवी की बातों से डरकर फिरोज के साथ निकाहनामा बनवा लिया। इसके कुछ माह बाद से फिरोज शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान करने लगा। निकाहनामा का हवाला देते हुए फिरोज ने दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए दो लाख 70 हजार रुपये वसूले। फिर वीडियो डिलीट के नाम पर पांच लाख रुपये मांगे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top