Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

चमोली पुलिस की मुहिम ला रही रंग,  श्रद्धालु व स्थानीय व्यक्ति कर रहे है नगर की यातायात व्यवस्था की सराहना ।

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा इस समय चरम पर है बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के आगमन के साथ ही सुरक्षित यातायात व्यवस्था पुलिस के लिए कर्तव्य निर्वहन के साथ ही एक बड़ी चुनौती भी है। यात्रा के दौरान यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देशन व पुलिस उपाधीक्षक यातायात सुश्री नताशा सिंह के कुशल पर्यवेक्षण में जनपद चमोली पुलिस द्वारा जाम मुक्त यातायात हेतु की गई सकारात्मक पहल रंग ला रही है। जनपद मुख्यालय गोपेश्वर  केदारनाथ व  बद्रीनाथ धाम यात्रा का मुख्य पड़ाव है। यात्रा के दौरान शहर की सड़कों पर वाहनों का दबाव अत्याधिक बढ़ जाता है।
यात्रा काल के दौरान सुगम व निर्बाध यातायात हेतु पुलिस उपाधीक्षक यातायात द्वारा यात्रा शुरू होने से पूर्व ही टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों, व्यापार संघ व प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ गोष्ठी आयोजित कर सुगम यातायात हेतु अतिक्रमण न करने, वाहनों को निर्धारित पार्किंग में पार्क करने व अनावश्यक वाहनों को सड़क किनारे खड़ा न करने की हिदायत दी गई थी जिसमें नगर के स्थानीय नागरिकों द्वारा भी पूर्ण सहयोग प्रदान किया गया।
साथ ही पुलिस द्वारा यातायात को सुचारू बनाये रखने हेतु वन वे व्यवस्था लागू की गयी जिससे नगर में पूर्व में आने वाली जाम की समस्या से निजात मिला है नगर में सुगम यातायात के लिए साइन बोर्ड, यातायात प्लान, यातायात एडवाइजरी जैसे फ्लैक्स लगाये गये है जिससे चारधाम यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं को निर्बाध व सुगम यातायात मिल रहा है। पुलिस अधीक्षक चमोली की सुगम यातायात की मुहिम रंग लाई है जिसकी स्थानीय व्यक्तियों व देश के विभिन्न स्थानों से आने वाले श्रद्धालुओं द्वारा सराहना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top