‘थप्पड़बाज’ मैडम दारोगा की शर्मनाक करतूत

रिश्तों को शर्मिंदा करने वाली खबरें आप अक्सर सुनते होंगे। लेकिन क्या कोई खाकी में हिफाज़त की कसम लेकर अपने ही परिजनों के लिए दुश्मन बन सकता है , यकीन करना मुश्किल है लेकिन दिल्ली में दारोगा और थप्पड़बाज बहू को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल थप्पड़बाज बहू के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोप है कि चंचल नाम की इस एएसआई ने अपने ही बुजुर्ग ससुर की बेरहमी से पिटाई की थी।

राजधानी दिल्ली के लक्ष्मीनगर में बुजुर्ग ससुर की बेरहमी से पिटाई करने वाली असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI ) बहू को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने ASI के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। दरअसल इस आरोपी ASI का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में थप्पड़बाज दारोगा अपने बुजुर्ग ससुर को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारती दिखाई दे रही है। इस घटना को लेकर लोगों में खासा गुस्सा है। खास बात यह है कि, जिस वक्त ये घटना हुआ उस दौरान वहां लोकल पुलिस भी मौजूद थी।

ये है पूरा मामला

दरअसल दिल्ली में जुर्म की तो कई वारदातें आपने सुनी और देखी होंगी, लेकिन ये वारदात खुद पुलिस की ओर से ही अंजाम दी गई थी। इससे लोगों की चिंता और बढ़ गई। 66 वर्षीय विजेंदर गुप्ता 62 वर्षीय पत्नी वीना के साथ लक्ष्मीनगर इलाके में रहते हैं। विजेंदर गुप्ता के बेटे की पत्नी चंचल जो कि दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है उसने सोमवार सुबह मां के साथ उनके घर आई।

संपत्ति अपने नाम करवाना चाहती हैं चंचल

वहां आकर पहले दरवाजे के पास तोड़फोड़ करने लगी। इसके बाद बुजुर्ग दंपति ने पुलिस को फोन पर मामले की सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस की मौजूदगी में ही चंचल ने बुजुर्ग विजेंदर गुप्ता को पीटना शुरू कर दिया।बुजुर्ग दंपति ने बताया कि उनके बेटे अंकुर गुप्ता की शादी 2020 में बल्लभगढ़ की रहने वाली चंचल के साथ हुई थी। शादी के 4 महीने बाद ही चंचल झगड़ा कर मायके चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top