SSP श्वेता चौबे ने क्यों पहनी फूलों की माला ? जानिए वजह

आप अक्सर पुलिस की ढुलमुल कार्यवाही , सुस्त जांच और निराशाजनक व्यवहार की खबरें सुनते होंगे। हांलाकि खाकी के बारे में भले ही अन्य प्रदेशों में अलग अलग रे नज़र आती हो लेकिन कम से कम उत्तराखंड जैसे पर्यटन प्रदेश में अक्सर बेहतरीन पुलिसिंग और शानदार पुलिस अफसरों की कहानियां सोशल मीडिया से लेकर आम जन जीवन में सुनाई और दिखाई देती है। ऐसे ही एक खबर आयी है पौड़ी से , जहाँ खाकी को गुलाब की माला पहना कर शुक्रिया कहा गया है।

डीजीपी अशोक कुमार की लीडरशिप में निखर रही मित्र पुलिस

हम बात कर रहे हैं श्री नीलकंठ महादेव मंदिर में श्रावण मास के अन्तिम सोमवार के दिन जलाभिषेक होने पर परमार्थ निकेतन लक्ष्मणझूला में एसएसपी श्वेता चौबे और उनकी टीम को दिए गए विशेष सम्मान की , जहाँ पुलिस कर्मियों ने माँ गंगा की आरती कर कर्तव्य निभाने की शक्ति और सामर्थ का आशीर्वाद लिया । दरअसल इस आयोजन के साथ ही शानदार ड्यूटी निभाने वालों के सम्मान में डिनर भी आयोजित किया गया था।

उत्कृष्ट कार्य करने वाली पुलिस टीम का सम्मान कर कांवड़ मेले में पुलिस का सहयोग कर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले विशेष पुलिस अधिकारी (एस.पी.ओ.) को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे ने सभी अधिकारी/कर्मचारियों की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी है , हांलाकि उन्होंने भविष्य में भी इसी प्रकार पूर्ण लगन व कर्तव्य निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों को निभाने की प्रेरणा भी दी है।

अपनी ड्यूटी को बड़ी लगन व मेहनत से करने पर एसएसपी ने पुलिस टीम का सम्मान कर कांवड़ मेले में पुलिस का सहयोग कर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले विशेष पुलिस अधिकारी (एस.पी.ओ.) को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। लेकिन इसी दौरान परमार्थ निकेतन के नाम से फेक वेबसाइट बना कर धोखाधड़ी का खुलासा करने वाली टीम को भी परमार्थ निकेतन स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने सम्मानित किया । इस दौरान स्थानीय जनता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी व ड्यूटी में लगे सभी पुलिस बल कीदिल खोल कर प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top