पुलवामा के शहीद मेजर विभूति की मां को प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष ने किया सम्मानित

शहीद मेजर विभूति की मां को प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष ने किया सम्मानित
विभूति ने माता पिता के साथ उत्तराखंड का नाम रौशन किया -धस्माना
 पुलवामा आतंकी हमले के बाद आतंकवादियों के खिलाफ जम्मू कश्मीर में सेना के एक बड़े आपरेशन का नेतृत्व करते हुए शहीद हो गए मेजर विभूति शंकर ढोंडियाल की माता श्रीमती सरोज ढोंडियाल जिनको  विगत 22 नवम्बर को महामहिम राष्ट्रपति द्वारा शहीद मेजर को उनकी बहादुरी के लिए मरणोपरांत शौर्य चक्र से नवाजा गया प्राप्त करके देहरादून लौटीं का सम्मान आज उनके निवास पहुंच कर उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने शाल पहनाकर व उनको उपहार दे कर सम्मानित किया।
कांग्रेस लीडर धस्माना ने शहीद की माँ को कहा कि  देहरादून,उत्तराखंड व पूरे देश को शहीद मेजर विभूति की शहादत पर गर्व है और सबका मानना है कि शहीद मेजर विभूति ने न केवल अपने माता पिता व परिवार का बल्कि पूरे उत्तराखंड का नाम अपनी बहादुरी व व शहादत से रौशन किया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष धस्माना ने उनकी माता जी से आग्रह किया कि कभी भी किसी भी प्रकार की आवश्यकता पड़ने पर वे उनको याद अवश्य करें । सूर्यकांत धस्माना ने अपने सहयोगी उदय सिंह पंवार जो शहीद विभूति के आवास के पास में रहते हैं उनसे आग्रह किया कि वे शहीद की माता जी की लगातार कुशलसेम ले कर उनका ध्यान रखें।
शहीद मेजर विभूति की मां ने कहा कि उनको अपने बेटे की शहादत पर गर्व है और वे चाहती हैं कि ज्यादा से ज्यादा युवा उनके बेटे की देशभक्ति से प्रेरणा लें व सेना में भर्ती हो कर देश की सेवा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top