Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

सावधान ऋषिकेश में महिलाओं और बुजुर्गों को साधु बाबाओं के तरीके से ठग रहा गिरोह

अगर आप अपने परिवार की समस्याओं का समाधान ढूंढ रहे हैं तो सावधान हो जाइये क्योंकि ऐसे हालात में आप ठगों के शिकार बन सकते हैं। समाधान करने के बहाने झांसे में लेकर ठगी करने वाले गिरोह के ऐसे ही 2 शातिर ठग जो सगे भाई भी हैं , उन्हें गिरफ्तार कर उत्तराखंड पुलिस ने उनके कब्जे से कुल 33,500/- रुपए बरामद किये हैं। 
 

कोतवाली ऋषिकेश मे शिकायतकर्ता डबल सिंह रावत के द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया कि दो व्यक्तियों, जिसमें से एक ने डॉक्टर का पता पूछने के बहाने से उन्हें रोका और दूसरा व्यक्ति कपड़े का व्यापारी बता कर बात करने लगा, इसी बीच पहला व्यक्ति अपने को वृंदावन का पुरोहित बताता है और पीड़ित को धोखे में रखकर उसके बैग जिसमें 32000 रुपये थे उसको धोखे से लेकर फरार हो गए। 

शिकायतकर्ता की इस हैरान करने वाली शिकायत पर कोतवाली ऋषिकेश ने कार्यवाही शुरू की। देहरदून में पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल टीम गठित करते हुए मुकदमे के खुलासे और अपराधियों की गिरफ्तारी करने के आदेश दिए गए इसके बाद तेज़ी से कार्यवाही करते हुए एसपी देहात और क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश के निर्देश पर  प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश ने संयुक्त पुलिस टीम बनाकर घटना की  जानकारी लेकर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से निरीक्षण किया और इस प्रकार की घटनाओं में संलिप्त अभियुक्तों के विषय में जानकारी हासिल कर उनका सत्यापन किया इसके बाद मुखबिरों के जाल बिछा कर कम समय में ही झारखंड के दो सेज भाइयों को पूरी रकम  गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया गया है। इसलिए आप भी अगर इस तरह के किसी हादसे के शिकार होते हैं तो पुलिस को सूचना जरूर दें ताकि समाज में फैले  ऐसे अपराधियों पर शिकंजा कसा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top