भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर आज उत्तराखंड पहुंचे, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज उत्तराखंड पहुंचें. जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं. गोरतलब है की वे सुबह करीब 10:30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत सरकार के मंत्रियों व प्रदेश पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत किया. बारिश के बावजूद काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर स्वागत करने के लिए पहुंचे हुए थे.

हरिद्वार और देहरादून जिले की सीमा पर स्थित एक होटल में पार्टी के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इन बैठकों में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा ने भी शिरकत की. आपको बतादें दो दिन तक चलने वालीं इन बैठकों में 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा. सांगठनिक बैठकों के अलावा नड्डा ‘सैनिकों का सम्मान और सैनिकों से संवाद’ और ‘संतों का आशीर्वाद’ इन दो कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे.

 

दो दिनों तक सिलसिलेवार चलेंगी 11 बैठकें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सबसे पहले दोपहर 12 बजे हरिद्वार पहुंचें. दो दिवसीय दौरे पर नड्डा संगठन से लेकर सरकार के मंत्रियों की अलग-अलग 11 बैठकों में शामिल होंगे.

Read Also: राजौरी में आतंकी मुठभेड़ में उत्तराखंड का जवान राम सिंह भंडारी शहीद

गुरुवार शाम पहुंचे प्रदेशभर से नेता

राष्ट्रीय अध्यक्ष के दो दिवसीय कार्यक्रम को लेकर प्रदेशभर से भाजपा नेता और जनप्रतिनिधि गुरुवार शाम को ही हरिद्वार पहुंचने शुरू हो गए थे. कुमाऊं और गढ़वाल के जिलों से कई नेता एवं जनप्रतिनिधि 19 अगस्त की शाम हरिद्वार पहुंच गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top