गजब! पुष्‍कर सिंह धामी के CM बनते ही एक साल घर में बैठे युवक की बदल गई ‘किस्‍मत’, जानें पूरा मामला

गजब! पुष्‍कार सिंह धामी के CM बनते ही एक साल घर में बैठे युवक की बदल गई ‘किस्‍मत’, जानें पूरा मामला

[ad_1]

देहरादून. कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में काम धंधा बंद हुआ तो पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले 35 साल के चेतन सिंह असवाल (Chetan Singh Aswal) भी बेरोजगार हो गए. यही नहीं, उन्‍हें कोरोना काल में नेहरूग्राम में चल रहा अपना रेस्टोरेंट बेचना पड़ा और उससे जो पैसे मिले उसी से कोरोना काल में जिंदगी पटरी पर रही. मगर एक साल तक घर पर खाली रहने वाले चेतन को उनके एक परिचित ने चार दिन पहले पुष्कर सिंह धामी से मिलवाया और नौकरी देने की शिफारिश की. यकीनन शुक्रवार को ही चेतन सिंह असवाल की पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात हुई और फिर उनकी जिंदगी बदल गई.

अब चेतन सिंह असवाल उत्तराखंड के नये सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) के कुक के तौर पर काम कर रहे हैं. उनके यमुना कॉलोनी के आवास पर वो बतौर रसोईया जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. इसके साथ चेतन सिंह असवाल ने कहा कि उन्हें विश्वास है राज्‍य के नये सीएम युवाओं की पहली पसंद बनेंगे.

बहरहाल, सीएम पुष्कर सिंह धामी और चेतन सिंह असवाल की किस्मत का एक ही दिन पलटना तो वाकई में संयोग ही है, लेकिन अब नई जिम्मेदारी के साथ काम करने को दोनों तैयार हैं.

राज्‍य के 11वें सीएम बने पुष्कर सिंह धामी

बता दें कि पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली है. उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्या ने धामी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. धामी के साथ सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत, बंसीधर भगत और यशपाल आर्या ने मंत्री पद की शपथ ली. राज्यपाल ने अरविंद पांडेय, गणेश जोशी को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई. इसके अलावा, रेखा आर्य, डॉ. धन सिंह रावत, यतीश्वरानंद ने भी मंत्री पद की शपथ ली है. धामी राज्‍य के 11वें सीएम बने हैं.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top