WhatsApp Chat हुई वायरल : बेटे ने किया गलत पते पर खाना ऑर्डर, पिता ने दिया चौंकाने वाला जवाब

इससे भूख कहो या फिर लापरवाही पर जब भी हम ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते हैं तो क्या खाना है उसमे बड़ा टाइम लगाते है पर सही पता मार्क करना  जल्द बजी में भूल जाते हैं, जिससे खाना गलत पते पर चला जाता है. हालांकि, ऐसी परिस्थिति में आप तुरंत उस ऑर्डर को कैंसिल कर सकते है अगर आपका ऑर्डर डिलवरी पर नकदी (cash on delivery) है।  तो आपके पैसे बच सकते है वरना खाने को डिलीवरी पार्टनर को देना पड़ता है या फिर आस-पास इलाके में मंगा सकते हैं. नहीं तो आपको दोबारा सही पते पर ऑर्डर करना पड़ता है. एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब उसने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया उससे गलत पता दल गया. जब इस बात की जानकारी उसने अपने पिता को दी तो ऐसा जवाब मिला, जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा.एक व्हाट्सएप ग्रुप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट में बताया गया कि क्या हुआ।

शख्स ने एक संदेश भेजा, जिसमें कहा गया था, “स्विगी से रिफंड मिल गया, गलत जगह ऑर्डर हो गया था वो। इस पर, उनके पिता ने लगभग तुरंत यह कहते हुए उत्तर दिया, “तू भी गलती से आदेश हुआ था, लेकिन मुझे तो रिफंड नहीं मिला?

ट्विटर यूजर जीतू ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, ‘भुना हुआ चिकन खाना चाहता था लेकिन खुद रोस्ट हो गया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top