Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

बीवियां ले रही पति को कंट्रोल करने की ऑनलाइन क्लास 

पति-पत्नी हों या फिर गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड, इनके रिश्ते में अगर मामला बराबरी का हो, तभी बात बनती है. इनमें से अगर कोई भी चालाकी दिखाने लगे तो रिश्ते को खराब होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता. हालांकि आपने कई लोगों के मुंह से ये बात सुनी होगी कि महिलाएं अपने पार्टनर को कंट्रोल करके रखती हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि ये कंट्रोल करने का तरीका आखिर होता क्या है? आपको जानकर हैरानी होगी कि एक महिला इंस्टाग्राम पर महिलाओं को इससे जुड़े गुर सिखा रही है.

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की रहने वाली मार्गरीटा नज़ैरेंको नाम की महिला इंस्टाग्राम पर महिलाओं को अपने पतियों और पार्टनर को काबू करने के तरीके बताती है. ऐसा नहीं है कि ये काम वो बिन मांगी सलाह देने के लिए कर रही है, इसके लिए वो फीस भी चार्ज करती है. उसके पैसे कमाने का ये तरीका इस वक्त चर्चा में है.महिला सिखा रही है पार्टनर को काबू में करने के गुर !

आपको जानकर हैरानी होगी कि मारग्रीटा महिलाओं को फेमिनिज़्म का पाठ पढ़ाती है और पुरुषों से झगड़ा करने के बजाय उन्हें प्यार से कंट्रोल करने के नुस्खे देती है. 34 साल की मारग्रीटा बताती है कि महिलाएं अपनी फेमिनिटी का चालाकी से इस्तेमाल करके अपने पार्टनर से जो चाहें, वो करा सकती हैं. उसके मुताबिक महिलाएं- हिरण, गाय और घोड़े की तरह व्यवहार करती हैं. इनमें से हिरण ऊर्जा से भरा होता है और महिलाओं को वैसा ही बनना चाहिए ताकि कुछ भी गलत होने का अंदेशा हो तो बचकर निकल लें. वहीं गाय की तरह उन्हें थका हुआ नहीं होना चाहिए. खुद को वो घोड़े की तरह प्रभावी बताती  हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top