महिला संत ने पुलिस कॉन्स्टेबल पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

[ad_1]

पुलकित शुक्ला.

हरिद्वार. उत्तराखंड के हरिद्वार में एक महिला संत ने पुलिस कॉन्स्टेबल पर रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर श्यामपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल देहरादून (Dehradun) का रहने वाला है और वर्तमान में टिहरी जिले में तैनात है.

श्यामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गाजीपुर स्थित आश्रम की संचालिका 47 साल की महिला संत का आरोप है कि कुंभ मेले के दौरान ड्यूटी पर आए पुलिस कॉन्स्टेबल दिलीप सिंह से उनकी मुलाकात एक आश्रम में हुई थी. इस दौरान दिलीप ने उनके आश्रम में कमरा लेकर रहने की बात कही जिसे महिला संत ने मान लिया और उसे कमरा दे दिया. आश्रम में कमरा मिलने पर कॉन्स्टेबल दिलीप वहीं रहने लगा. महिला संत का आरोप है कि एक रात दिलीप उनके कमरे में घुस आया और उनके साथ बलात्कार किया. महिला संत ने सिपाही पर नकदी और जेवरात चोरी कर ले जाने का भी आरोप लगाया है.

पीड़िता की ओर से पुलिस में इसकी शिकायत दी गई थी लेकिन जब पुलिस ने इस पर कार्रवाई नहीं की तो महिला संत को कोर्ट की शरण लेनी पड़ी.

बाद में कोर्ट के आदेश पर श्यामपुर थाने में आरोपी सिपाही दिलीप सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएगा उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top