Flash Story
पीठ के दर्द से उठना-बैठना हो गया है मुश्किल, तो इन तरीकों से पाएं आराम
केदारनाथ धाम पहुंची मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों का लिया जायजा
बेहद गरीब दिखने वाले ये हैं महाराणा प्रताप के वंशज 
पत्नी के नाम पर खरीदते हैं संपत्ति तो जान लें  नियम
भारत में यहां एक दिन में इतने रुपये का ही पेट्रोल-डीजल खरीद सकेंगे लोग 
उधमसिंह नगर : पीलीभीत में बारातियों की गाड़ी पलटी, तीन महिलाओं की मौके पर मौत 
पौड़ी : नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ पौड़ी पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही 
E PAPER OF 02 MAY 2024
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल

अभिनेत्री कंचन अवस्थी को मिला नया एंडोर्समेंट : अर्थरागा

सांस्कृतिक शहर लखनऊ से आने वाली कंचन अवस्थी न केवल एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं, बल्कि प्राउड इंडियन पार्लियामेंट अवार्ड की विजेता भी हैं।  वह अपने चाहने वालों को अपने जीवन में फिटनेस और कल्याण को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित करती हैं। अंकुर अरोड़ा मर्डर, फ्रॉड सैया और गनवाली दुल्हनिया जैसी फिल्मों और अम्मा जैसे टेलीविजन शो में अपने अभिनय  के लिए मशहूर कंचन अवस्थी की एक बड़ी  फैन  फोलोविंग हैं|
हाल ही में अभिनेत्री कंचन अवस्थी को एवन साइकिल का ब्रांड एंबेसेडर नियुक्त किया गया है। एवन साइकिल के सीएमडी ओंकार सिंह ने यह जानकारी स्वयं अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। इस अवसर पर एवन साइकिल्स के सीएमडी ओंकार सिंह ने बताया “हम अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में कंचन अवस्थी का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। उनकी ऊर्जा, करिश्मा और स्वस्थ जीवन शैली के प्रति समर्पण एवन साइकल्स के दृष्टिकोण से पूरी तरह मेल खाता है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य फिटनेस, स्थिरता और साइकिल चलाने के आनंद को बढ़ावा देना है। यह साझेदारी समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने की एवन साइकल्स की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।
 
अभी हाल में ही एवन साइकल्स ने अभिनेत्री कंचन अवस्थी के साथ एक एड कैंपेन शूट किया हैं जिसे जल्द ही प्रिंट, ऑनलाइन के साथ ही विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म पर दर्शक देख सकेंगे इस अवसर पर अभिनेत्री कंचन अवस्थी ने कहा कि  मैं एवन साइकल्स के साथ इस नए एसोसिएशन को लेकर बहुत उत्साहित हूँ एवन साइकल्स  एक ऐसा ब्रांड जो फिटनेस और पर्यावरण-अनुकूल जीवन के लिए हमेशा अग्रणी रहता है। मुझे हमेशा साइकिल चलाना पसंद रहा है, जो न केवल शारीरिक स्वास्थ्य प्रदान करता है बल्कि तनाव फ्री रहने में भी सहायता करता  है। इस कैंपेन में मेरा लक्ष्य लोगों को साइकिल को एक स्वस्थ जीवन शैली के रूप में अपनाने के लिए प्रेरित करना है।
 
 
आपको बता दें कंचन अवस्थी को उनका नया एंडोर्समेंट अर्थरागा मिला। जो कि एक ब्यूटी प्रोडक्ट है । कंचन कहतीं हैं कि उनकी ग्लोइंग स्किन का राज है-अर्थ रागा प्रोडक्ट। क्योंकि यह एक आर्गेनिक प्रोडक्ट है। वह आगे कहतीं हैं इंडोर्समेंट की दुनिया ही अलग है और मुझे बहुत मज़ा आ रहा है। मैं अपने काम को एंजॉय कर रही हूँ और अपने सपने को जी रही हूँ। इस वक़्त कंचन दो बड़े ब्रांड्स को प्रमोट कर रही हैं, आगे और भी उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं वेब सीरीज में  -लाल बत्ती, हँसी तो फँसी, किस मार्क. फिल्म्स हैं- मजनू सैलून , कुतुबमीनार, लव हैकर्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top