उत्तराखंड: भाजपा चिंतन शिविर में दिग्गज नेताओं ने खींचा चुनावी खाका, इन मुद्दों पर हुई बात

[ad_1]

देहरादून. रामनगर (Ramnagar)में चल रहे बीजेपी के चिंतन शिविर में 2022 विधानसभा चुनावों (Assembly Election) को लेकर गहन मंथन जारी है. यहां पहुंचे राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ ही प्रदेश के आला नेता 2022 की जीत का खाका खींच रहे है. तीन दिन चलने वाले बीजेपी के चिन्तन शिविर के दूसरे दिन यहां पार्टी के आला नेताओं के बीच सुबह सवा 9 बजे से रात तक मंथन जारी है. इसका पूरा फोकस 2022 के लिए रोडमैप तैयार करने को लेकर रहा.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि शिविर में दूसरे दिन अपनी पार्टी की भी समीक्षा की गई है. साथ ही 2002 से लेकर 2017 के चुनावों की समीक्षा की गई है. इसके साथ ही इन सत्रों में अन्य राजनीतिक दलों की भी समीक्षा की गई है. सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं के साथ ही उनमें सुधार के लिए भी बात की गई है. साथ ही अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं को लाने पर भी बात हुई है. रात तक इस शिविर में 2022 विधानसभा चुनावों के रोडमैप बनाने गहन मंथन किया जा रहा.

इसके साथ ही पत्रकारों के एक सवाल पर कि पार्टी के कई नेता पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे हैं. ऐसे में इन नेताओं की बयानबाजी से पार्टी को नुकसान पहुंच सकता है. उन्होंने कहा कि इसलिए इस पर भी गहनता से चिंतन हुआ है. यहां होने वाले तीन दिनों के इस चिंतन से निकलने वाले निचोड़ से बीजेपी 2022 का विधानसभा के किले को फतह करने की योजना बना रही है. देखना होगा कि बीजेपी का यह रोडमैप आमजन को कितना लुभा पायेगा.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top