Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

देहरादून: आबादी में घुसा गुलदार, रेस्क्यू टीम पर किया हमला, पांच घायल

[ad_1]

देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) से लगे भानियावाला वाला क्षेत्र में आबादी के बीच एक गुलदार घुस आने से दहशत बनी हुई है. गुलदार (Guldar ) के हमले में वनकर्मियों समेत पांच लोग घायल हो गए. गुलदार सुबह करीब 9 बजे के आसपास आबादी क्षेत्र में देखा गया. लोग आस्पास इकट्टा हुए तो झाड़ियों में छिपे गुलदार ने दो लोगों पर झपट्टा मार दिया.

गुलदार के घुस आने की सूचना पर देहरादून से ट्रेंकुलाइज गन के साथ रेस्क्यू टीम भेजी गई. इसी बीच जब रेस्क्यू टीम इलाके का जायजा ले रही थी तो गुलदार ने रेस्क्यू टीम पर ही हमला बोल दिया. हमले में रेस्क्यू टीम में शामिल डॉ राकेश नौटियाल, एक फ़ॉरेस्ट गार्ड समेत तीन लोग घायल हो गए. पूरी घटना में अभी तक 5 लोग घायल हो चुके हैं. वन विभाग द्वारा मौके पर रेस्क्यू के लिए और फोर्स भेज दी गई है.गुलदार आबादी के बीच खुले मैदान में झाड़ियों में छुपा हुआ है. लोगों की भीड़ होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत हो रही है.

पूरा मामला देहरादून वन प्रभाग का है. डीएफओ राजीव धीमान भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस फोर्स भी बुला ली गई है. डीएफओ राजीव धीमान का कहना है कि कोशिश होगी कि गुलदार को जल्द से जल्द ट्रेंकुलाइज कर लिया जाए, ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके. राजधानी देहरादून से करीब 30 किमी दूर भानियावाला में गुलदार के घुसने से लोगों में दहशत बनी हुई है. डर ये भी है कि गुलदार यदि यहां से भी भागा तो खतरा और भी गहरा सकता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top