Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

धमाकेदार रहा मार्शल स्कूल का 58 वा फाउंडर्स डे सेलिब्रेशन 

सुरंग रेस्क्यू से देश ने देखा सीएम धामी का बेहतरीन आपदा प्रबंधन –  रजनीश जुयाल 

अपनी बेहतरीन एजुकेशन पॉलिसी , क़्वालिटी एडुकेशन और देश दुनिया में अलग अलग फील्ड में अपनी महारत दिखा रहे पुरातन स्टूडेंट्स की वजह से ख़ास मुकाम रखने वाले मशहूर मार्शल स्कूल में जश्न का माहौल था।  स्टेज पर स्टूडेंट्स श्रीलंकन डांस और इंग्लिश प्ले से समा बाँध रहे थे क्योंकि मौक़ा था 58 वे फाउंडर्स डे सेलिब्रेशन का ..

स्मार्ट सिटी के एजुकेशन कैपिटल देहरादून में क्वालिटी शिक्षण संस्थानों में ख़ास पहचान रखने वाले मार्शल स्कूल की मजबूत जोड़ी रत्नीश चंद जुयाल और रजनीश चंद जुयाल के नेतृत्व में स्कूल जल्द ही नयी ब्रांच खोलेगा जहाँ स्टूडेंट्स को कम फीस में बेहतरीन शिक्षा दी जाएगी।  न्यूज़ वायरस से फ्यूचर प्लान साझा करते हुए प्रिंसिपल रजनीश जुयाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कामकाज की भी खूब प्रशंशा की। उन्होंने कहा कि युवा सीएम धामी एक संवेदनशील शख्सियत हैं जिन्होंने सिलक्यारा सुरंग रेस्क्यू  की कामयाबी में बेहतरीन प्रबंधन से अपनी काबिलियत एक बार फिर साबित की है।

वार्षिक समारोह में  स्कूल का मंच धमाकेदार परफॉर्मेंस से धमाल मचाता दिखा। एक तरफ सोशल मीडिया के दुष्प्रभाव को बच्चों कॉमेडी ड्रामा प्रस्तुत करके समाज के लोगों को जागरूक किया,  सीनियर की स्टूडेंट्स अनुष्का तिवारी , पारुल और अनुष्का नैथानी की टीम ने इंटरनेशनल श्रीलंकन डांस से जमकर तालियां बटोरी। बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर अभिभावकों एवं दर्शकों का दिल जीत लिया। एकांश खंडूरी , शानवी खंडूरी और पूरी टीम ने गढ़वाली, पंजाबी, हरियाणवी, गुजराती, राजस्थानी गीतों की डांस की शानदार प्रस्तुति दी। कार्यक्रम की शुरुआत की. रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्टूडेंट्स ने एक से बढ़कर एक आकर्षक प्रस्तुतियां देकर कार्यक्रम को बहुत ही यादगार बनाया और स्टूडेंट्स ने  शानदार डांस करके दर्शकों का मन लुभाया।

कल्चरल प्रोग्राम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में आए लोचन सिंह पठानिया ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए बच्चों की शानदार प्रस्तुति एवं विद्यालय परिवार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने पर बधाई दी।

इस मौके पर मार्शल स्कूल के चेयरमैन रत्नीश जुयाल ने आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि अच्छी शिक्षा एवं संस्कार ही जीवन को एक नया रूप देते हैं। हमें समाज को शिक्षित एवं संस्कारित बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि परिवारों के बढ़ने के साथ-साथ उनकी युवा पीढ़ी को संस्कारित एवं सकारात्मक मार्गदर्शन की आवश्यकता है। कार्यक्रमों से छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा को निखारना आसान होता है। इस बीच कार्यक्रम में देर शाम तक फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता सहित कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top