आजमगढ़ का लाल बना अंडमान का डीजीपी , IPS देवेश श्रीवास्तव का पढ़िए शानदार सफर  

दिल्ली पुलिस की शानदार पृष्ठभूमि वाले देवेश ने दिल्ली में एक लोकप्रिय डीसीपी के रूप में नशे के सौदागरों की क़मर तोड़ी है अब समुंद्र में भी लुटेरे उनसे बच नहीं पाएंगे।

मिज़ोरम के डीजीपी भी रहे है देवेश श्रीवास्तव ।

उत्तराखंड के वरिष्ठ पत्रकार और न्यूज़ वायरस मीडिया समूह के ग्रुप एडिटर मोहम्मद सलीम सैफ़ी ने सीनियर आईपीएस और अंडमान निकोबार के नए डीजीपी को बधाई दी है।

समूह सम्पादक मो0 सलीम सैफ़ी की विशेष रिपोर्ट – 

, आजमगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के कोलघाट निवासी देवेश चंद्र श्रीवास्तव को अंडमान निकोबार पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पद की जिम्मेदारी मिली है। उनको यह पद मिलने के बाद जनपद के लोगों में हर्ष व्याप्त है।

कोलघाट के लोगों ने कहा कि हम लोगों की खुशियां बढ़ गई हैं कि उनके गांव का गौरव और इस मिट्टी का लाल आज इतने बड़े पद अपनी बेहतरीन ज़िम्मेदारी निभा रहा है।

आपको बता दें कि 1995 बैच के आईपीएस अधिकारी देवेश चंद्र श्रीवास्तव इसके पहले मिजोरम के डीजीपी बनाए गए थे और पूर्व में उन्होंने पूर्व दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में विशेष आयुक्त के पद पर बेहतरीन ज़िम्मेदारी निभाई थी

इसके अतिरिक्त आईपीएस देवेश श्रीवास्तव ने दिल्ली पुलिस में संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिणी), संयुक्त आयुक्त लाइसेंसिंग सहित इंटेलिजेंस ब्यूरो एवं ओएनजीसी (प्रति नियुक्ति पर) में अपनी महत्वपूर्ण सेवाएं दी हैं।

अब एक बार फिर उनको अंडमान का डीजीपी बनाए जाने से जनपद के लोगों और उनके जानने वालों में खुशी देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top