चमोली पुलिस – IPS श्वेता चौबे ने दिया जनता को भरोसा – निर्भीक होकर करें मतदान

विशेष रिपोर्ट – आशीष तिवारी
उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मतदान को शांति और सुरक्षा के साथ संपन्न कराने के लिए चमोली पुलिस अलर्ट पर है। प्रदेश की सबसे अनुभवी और बेहतरीन टीम प्रबंधन की माहिर आईपीएस अफसर श्वेता चौबे ने इस सन्दर्भ में सख्त हिदायत जारी की है।
चमोली में कमान सम्हालते ही विधान सभा चुनाव जैसी चुनौती को सहजता से लेते हुए बीते कुछ दिनों में चमोली की सरहद में निर्वाचन आयोग की हिदायत और दिशा निर्देशों पर उत्तराखंड पुलिस वाहनों की चेकिंग , संदिग्धों की धार पकड़ और चुनाव को प्रभावित करने वाली अवैध सामग्रियां पकड़ने में कामयाब हो रही है। मकसद है कि प्रदेश भर में पारदर्शी और साफ़ सुथरा विधान सभा चुनाव संपन्न कराया जा सके। टीवी न्यूज़ वायरस ने दूरभाष पर जानकारी देते हुए आईपीएस अधिकारी श्वेता चौबे ने बताया कि आगामी चुनाव को देखते हुए दिन रात पूरी मुस्तैदी से चमोली पुलिस की टीम ड्यूटी निभा रही है ,
जिससे जनपद में ज्यादा से ज्यादा मतदाता घरों से निकल कर पोलिंग बूथों तक पहुंचे और शान्ति पूर्वक बिना किसी दबाव और प्रभाव के वोट दे सकें। चमोली पुलिस को पारदर्शी,निर्बाध एंव शान्ति पूर्ण तरीके से सम्पन्न करवाने के लिए जिस टीम लीडर के तौर पर एसपी श्वेता चौबे ने बेहतरीन प्रबंधन किया है।
इसी कड़ी में कोतवाली कर्णप्रयाग,कोतवाली जोशीमठ व कोतवाली चमोली द्धारा अपने अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत अर्धसैनिक बलों के साथ फ्लैग मार्च कर आम मतदाता से आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन में बिना किसी के दबाव में आये हुए भयमुक्त एंव निष्पक्ष होकर अधिक से अधिक मतदान करने,आदर्श आचार संहिता का पालन करने तथा कोविड-19 के दृष्टिगत शासन/प्रशासन द्धारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करनें की अपील की गयी। आपको बता दें कि इस फ्लैग मार्च का उद्देश्य 14 फ़रवरी के मतदान को  निष्पक्ष एंव शान्ति पूर्वक सम्पन्न कराना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top