Flash Story
पीठ के दर्द से उठना-बैठना हो गया है मुश्किल, तो इन तरीकों से पाएं आराम
केदारनाथ धाम पहुंची मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों का लिया जायजा
बेहद गरीब दिखने वाले ये हैं महाराणा प्रताप के वंशज 
पत्नी के नाम पर खरीदते हैं संपत्ति तो जान लें  नियम
भारत में यहां एक दिन में इतने रुपये का ही पेट्रोल-डीजल खरीद सकेंगे लोग 
उधमसिंह नगर : पीलीभीत में बारातियों की गाड़ी पलटी, तीन महिलाओं की मौके पर मौत 
पौड़ी : नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ पौड़ी पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही 
E PAPER OF 02 MAY 2024
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल

माणा पोस्ट पहुंचे सीएम और गवर्नर ने सैनिकों को मिठाई खिलाई और दीपावली मनाई

दीपावली के दिन उत्तराखंड के गवर्नर लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी माणा पहुंचे और सेना के जवानों के साथ दीपावली का पर्व मनाया। प्रदेश के दोनों शीर्ष  शख्सियतों को अपने बीच पाकर सेना के जवानों  का जोश हाई हो गया। चीन सीमा पर चमोली जिले के सीमांत क्षेत्र माणा पोस्ट पहुंचे सीएम और गवर्नर ने सैनिकों को मिठाई खिलाई और उनसे बड़ी तसल्ली से बात करी।

इसके बाद राज्यपाल गुरमीत सिंह एवं मुख्यमंत्री धामी बदरीनाथ धाम पहुँच कर दर्शन भी किए। बता दें कि राज्यपाल पदभार संभालने के बाद गुरमीत सिंह पहली बार सीमांत क्षेत्र स्थित माणा पोस्ट का रुख किया।राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरहद पर तैनात देश के जवानों के साथ दीपावली मनाई। अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत राज्यपाल और मुख्यमंत्री इस्ट कैंप गढ़वाल स्काउट माणा पहुंचे। यहां उन्होंने सेना के जवानों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया।

 

इस मौके पर उन्होंने जवानों को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटते हुए दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में सरहदों पर तैनात देश के जवानों के जोश और जुनून पर हम सबको गर्व है। राज्यपाल और मुख्यमंत्री के ईस्ट कैंप माणा पहुंचने पर सेना के जवानों ने गार्ड आफ ऑनर देकर उनका स्वागत किया।

माणा के बाद राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने भगवान बदरी विशाल के दर्शन किए। उन्होंने श्रद्धालुओं से भी बात कर दीपावली की शुभकामनाएं दी। मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जल्द ही देवस्थानम बोर्ड को लेकर समिति की फाइनल रिपोर्ट मिलेगी, जिसके अनुसार सरकार देवस्थानम पर निर्णय करेगी। उन्होंने कहा कि पीएम केदार नाथ में करोड़ों की विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top