“टेक होम राशन” पर बोले कर्नल कोठियाल, बहनों के रोजगार की लड़ाई लड़ेगा उनका भाई

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने “टेक होम राशन” स्कीम पर जारी किए गए टेंडर को लेकर एक बार फ़िर राज्य सरकार के निर्णय पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा “मेरे उत्तराखंड में सरकार मेरी बहनों से उनका रोजगार छीन रही है, इससे ज्यादा पीड़ा देने वाली बात और क्या हो सकती है. विषम परिस्थिति में अपने कामों के बीच समय निकल कर रोजगार करने वाली हमारी मातृशक्ति के साथ राज्य सरकार छलावा कर रही जिससे सीधे तौर पर 40 हजार से ज्यादा महिलाएं प्रभावित हो रही हैं”

कर्नल कोठियाल ने आगे कहा की “अगर सरकार हमारी 40 हजार बहनों के रोजगार संकट को लेकर जल्द ही कोई सकारात्मक फैसला नहीं करती है, तो आम आदमी पार्टी इस फैसले और हमारी बहनों के हक के लिए बड़ा आंदोलन करेगी”

कर्नल कोठियाल ने “टेक होम राशन” स्कीम पर कही बात

कर्नल कोठियाल ने कहा “टेक होम राशन” स्कीम जिससे हमारी गढ़वाल और कुमाऊं की बहनों को रोजगार मिल रहा था अब उसे भाजपा सरकार निजी हाथों में बेच रही है. क्या इसी दिन के लिए हमारे शहीदों ने कुर्बानियां दी थी? क्या इसी दिन के लिए राज्य आंदोलन में हमारी माताओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया था? क्या हमने अपने लिए अलग राज्य सिर्फ इसलिए बनाया था ताकि हम अपने राज्य को पूंजीपतियों को सौंप दें?

इसके अलावा कर्नल अजय कोठियाल ने कहा, ” हम अपनी बहनों को वचन देते हैं कि बस 6 महीने का इंतजार कीजिये , आपका भाई आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही न केवल टेक होम राशन योजना का काम अपनी बहनों को सौंपेगा, बल्कि जनहित से जुड़ी सभी योजनाओं में अपनी बहनों की भागेदारी सुनिश्चित करेगा”.

कर्नल कोठियाल ने कहा कि, “पूरी आम आदमी पार्टी स्वंय सहायता समूह से जुडी हर महिला के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडी है और इस टेंडर को निरस्त करने की मांग करती है अगर टेंडर जल्दी से जल्दी निरस्त नहीं हुआ तो आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में बड़ा आंदोलन करेगी”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top