Flash Story

कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने 3 न्यूज़ पोर्टलों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई 

उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने आज देहरादून के एसएसपी से मुलाकात की। मौजूदा चकराता से विधायक प्रीतम सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को भ्रामक खबरें प्रसारित करने वाले तीन न्यूज़ पोर्टल और चैनल के स्वामी , प्रकाशक और संपादक के विरुद्ध सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम , भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज करवाने के लिए दरख्वास्त दी है।
इसके पहले कांग्रेस भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विधायक प्रीतम सिंह ने उन खबरों को निराधार बताया है जिसमें कहा जा रहा था कि वह भाजपा के संपर्क में है और जल्द कांग्रेस को छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर लेंगे।
अपने कड़े तेवर और सधे बयानों से मीडिया और भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने साफ किया है कि वह कांग्रेसी है और कांग्रेस में ही रहेंगे।  उन्हें जब जहां जाना होगा वह छुपकर नहीं बल्कि सामने से जाएंगे।
लेकिन कुछ मीडिया से जुड़े लोगों ने भ्रामक खबरें चलाकर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है। लिहाजा उन्होंने आज बाकायदा पुलिस में लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।  एसएसपी जन्मेजय खंडूरी से मिलने वाले डेलिगेशन में महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा पूर्व  विधायक राजकुमार , संजय किशोर और कई नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top