Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ से शिल्पा शेट्टी की छुट्टी, इस हफ्ते नजर आएंगे ये दो नए सितारे

पॉर्न फिल्मों का कारोबार करने के सिलसिले में गिरफ्तार उद्योगपति राज कुंद्रा की हिरासत अवधि बढ़ाए जाने के साथ ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में वापसी की उम्मीदें क्षीण हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ शो के निर्माताओं ने शिल्पा शेट्टी की जगह नए मेहमान सितारे बुलाने की तैयारी पूरी कर ली है। और, शिल्पा को भी ये संदेश भेज दिया गया है कि अगली सूचना तक वह खुद को ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग से दूर ही रखें।

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के चर्चित शोज में शामिल रहा डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ पिछले हफ्ते से ही संकट में है। बीते सोमवार को राज कुंद्रा की पॉर्न फिल्मों के कारोबार में गिरफ्तारी के अगले दिन शिल्पा शेट्टी इस शो की शूटिंग पर नहीं पहुंची।

इस मामले में अब मुंबई पुलिस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी संदिग्ध मानकर चल रही है। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा के कारोबार में शिल्पा की भी हिस्सेदारी है और उनके खातों में भी पॉर्न फिल्मो के कारोबार का पैसा उनकी जानकारी में ट्रांसफर किया गया है।

इस बीच डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के अगले एपीसोड्स की शूटिंग यहां शनिवार से शुरू हो चुकी है। शो के यहां लगे सेट पर बीती रात जो फेरबदल किया गया, उसके पता चला कि शो के अगले एपीसोड्स की शूटिंग में दो मेहमान जज होने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी की जगह इस बार अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया इस बार शो में नजर आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top