Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

DGP अशोक कुमार ने पैदल ही ऋषिकेश में कांवड़ यात्रा की तमाम सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कांवड़ियों से खुद व्यवस्थाओं के बारे में फीडबैक लिया. कांवड़ियों से वार्तालाब करते हुए उन्होंने पुलिस के व्यवहार के बारे में भी पूछताछ की.निरीक्षण के बाद डीजीपी ने सभी व्यवस्थाओं को सही बताते हुए अपनी पूरी टीम द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर संतोष जताया है और बतया की कांवड़ यात्रा में काफी सहयोग मिल रहा है.
शुक्रवार शाम उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ऋषिकेश होते हुए फिर लक्ष्मण झूला क्षेत्र में कंवर क्षेत्र का निरीक्षण करने पहुंचे. पैदल ही उन्होंने तमाम सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया. जगह-जगह पुलिस की चेकिंग ड्यूटी पर भी वह नज़र करते हुए दिखाई दिए. बीच-बीच में पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा व्यवस्था का फीडबैक लेना भी डीजीपी नहीं भूले. निरीक्षण करने के बाद डीजीपी अशोक कुमार जानकीपुल से पैदल होते हुए मुनिकी रेती थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगा रिजॉर्ट पहुंचे. उन्होंने राजपत्रित अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें उन्होंने कांवड़ यात्रा को सुरक्षित और व्यवस्थित संपन्न कराने के लिए कई दिशा-निर्देश दिए.
डीजीपी अशोक कुमार ने कांवड़ियों के लिए किए प्लान में बदलाव डीजीपी अशोक कुमार के मुताबिक 23- 24 और 25 जुलाई को सबसे अधिक कांवड़ियों के आने की संभावना है. इसलिए अभी तक के प्लान में किए बदलाव जो पैदल प्लान चल रहा था उसके अलावा भी शनिवार से सभी कांवड़िए राम झूला होते हुए नीलकंठ की ओर रवाना होंगे. जबकि उनकी वापसी जानकीपुल से कराई जाएगी. उन्होंने बताया कांवड़ यात्रा को लेकर की गई सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त हैं. जनपद देहरादून, टिहरी और पौड़ी के पुलिस कप्तान सुरक्षा व्यवस्थाओं पर अपनी निगरानी बनाए हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top