Flash Story
धामों के कपाट खुलने पर , हेलीकॉप्टर से की जाएगी पुष्प वर्षा: मुख्यमंत्री धामी
नशा तस्करो पर दून पुलिस का कड़ा प्रहार 
एसएसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में जारी है वारंटियों की गिरफ्तारी का क्रम 
जौनसार बावर में जन्मे वीर केसरी चन्द बचपन से ही निर्भीक और साहसी थे : मंत्री गणेश जोशी
उत्तराखंड : पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का निधन, CM धामी के लिए छोड़ी थी सीट
अब आप नहीं Google फीचर लिखेगा ईमेल, जानें कैसे करें इस्तेमाल 
E PAPER OF 03 MAY 2024
पीठ के दर्द से उठना-बैठना हो गया है मुश्किल, तो इन तरीकों से पाएं आराम
केदारनाथ धाम पहुंची मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों का लिया जायजा

धामी सरकार के पास 100 दिन में काम गिनवाने को कुछ नहीं : रविंद्र सिंह आनंद

सरकार का ध्यान जनहित में कम चुनाव जीतने में ज्यादा आज आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने एक बयान जारी कर भाजपा सरकार के 100 दिन के काम पर हमला बोलते हुए कहा की सरकार के पास कोई एक काम नहीं है जो वह उपलब्धि के तौर पर गिनवा सके ।उन्होंने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 2 महीने से  अधिक का समय सिर्फ चंपावत चुनाव को कैसे जीता जाए इसमें लगा दिया ,इसके लिए उन्होंने अपने मनपसंद अधिकारियों को चंपावत जिले में तैनात किया एवं पूरा ध्यान चुनाव पर रखा क्योंकि वह चंपावत की लगती हुई सीट खटीमा से 3 महीने पहले ही बुरी तरह हारे थे।

उन्होंने आगे कहा कि पुष्कर धामी का पूरा ध्यान अपनी कुर्सी को बचाने में लगा रहा, ऐसे में वह विकास कार्यों पर क्या ध्यान देते। वहीं दूसरी ओर उन्होंने कहा कि जब से चारधाम यात्रा शुरू हुई है तब से ही धामी सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है । उन्होंने कहा कि जहां चारधाम यात्रा में 100 से अधिक लोगों की मृत्यु हुई ,वही चार धाम की  व्यवस्था देखने को मिली ,यात्रियों को पीने के पानी तक की सुविधाएं ना मिल सकी साथ ही चारधाम श्रद्धालुओं को प्राथमिक उपचार तक सरकार दे ना पाई ।

जिस वक्त प्रदेश को धामी सरकार के मंत्रियों की आवश्यकता थी ,उस वक्त धामी सरकार के मंत्री सतपाल महाराज दुबई घूमने चले गए ।जहां एक और घोड़े खच्चर मर रहे थे वहीं दूसरी ओर महाराज जी दुबई में भ्रमण कर रहे थे ।एक और जंगलों में आग लगी हुई थी तो दूसरी ओर धामी सरकार के मंत्री सुबोध उनियाल मुंबई में सैर सपाटा कर रहे थे उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड वासियों को सिर्फ वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है क्योंकि चार धाम लोगों की आस्था का केंद्र है और यहां हुई अव्यवस्थाओं का संदेश पूरे विश्व में जाता है ।उन्होंने कहा की धामी सरकार द्वारा 100 दिन के काम पर लीपापोती एवं कागजी कार्रवाई की जा रही है क्योंकि जमीन पर काम दिखाने को है नहीं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव की राजनीति से बाहर निकल कर प्रदेश की जनता के हित में कुछ काम करने की सोचे, क्योंकि वर्तमान में तो भारतीय जनता पार्टी सिर्फ चुनाव जीतने पर ध्यान केंद्रित करने वाली पार्टी रह गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top