क्या आप द कपिल शर्मा शो में जाना चाहते हैं?

कपिल शर्मा शो भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में देखा जाता है। जो सोनी लिव टीवी चैनल पर आता है। जिन लोगों को कपिल शर्मा की कॉमेडी पसंद है वो एक बार इस शो में जरूर आना चाहते हैं. यूं तो यह शो सभी लोगों का पसंदीदा शो है, लेकिन इस शो को लेकर लोगों के मन में कई सवाल हैं।

जिनके बारे में आज हम इस लेख में जानेंगे। लोगों के मन में सबसे बड़ा सवाल यही उठता है कि कपिल शर्मा शो में कैसे जाएं? कपिल शर्मा शो के टिकट कैसे बुक करें? कपिल शर्मा शो टिकट की कीमत क्या है? और कपिल शर्मा शो का टिकट कैसे बुक करे। आज इस लेख में आपको कपिल शर्मा के शो से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी मिलने वाली है।

अगर आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ेंगे तो आपको कभी भी गूगल पर सर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी कि कपिल शर्मा शो में जाने के लिए क्या करें? इस शो में कपिल शर्मा के साथ-साथ और भी कई लोग हैं इसलिए ये अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों का दिल जीत लेते हैं.

यहां हर एपिसोड में कोई न कोई बड़ी हस्तियां आती रहती हैं. अगर आप इस शो में जाते हैं तो आपको मशहूर हस्तियों से मिलने और बात करने का भी मौका मिलता है। तो आइए जानते हैं, कैसे जाएं कपिल शर्मा के शो में-

कपिल शर्मा शो में कैसे जाएं

द कपिल शर्मा शो की शूटिंग मुंबई के दादासाहेब फाल्के फिल्म सिटी में हुई है। अगर आप भारत के किसी भी हिस्से में रहते हैं तो आपको सबसे पहले मुंबई आना होगा उसके बाद आपको दादासाहेब फाल्के फिल्म सिटी (दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी) जाना होगा जो कि मुंबई के गोरेगांव में स्थित है। गूगल मैप की मदद से आप यहां लोकेशन भी पता कर सकते हैं।

इसके बाद आपको यहां जाकर कपिल शर्मा शो के कोऑर्डिनेटर से बात करनी होगी, जो इस शो की जिम्मेदारी संभालते हैं। इससे आपको शो में एंट्री मिलेगी। अगर किसी वजह से आपको शो में एंट्री नहीं मिलती है तो आप शो के कोऑर्डिनेटर से पूछ सकते हैं कि अगली शूटिंग कब है आप उस दिन भी शो में आ सकते हैं.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो में आने के लिए आपको किसी को एक रुपया भी नहीं देना होता है, यहां आपको एंट्री बिल्कुल फ्री मिलती है। शो में आने के लिए 2000 हजार से ज्यादा लोगों की लाइन लगी हुई है. जहां आपको फ्री में पास दिया जाता है। अगर इस दौरान आपका नंबर नहीं आता है तो आप अगली शूटिंग का इंतजार कर सकते हैं।

आप चाहें तो कपिल शर्मा के शो के मेकर्स को ट्विटर पर फॉलो कर सकते हैं और उन्हें ट्वीट कर शो का पास लेने की गुजारिश कर सकते हैं. इसके अलावा आप शो के मेकर्स को ईमेल भी कर सकते हैं। भले ही आप शो के किसी भी क्रू सदस्य से परिचित हों, आप यहां आसानी से पास प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे में आप बिल्कुल फ्री में कपिल शर्मा के शो में जा सकते हैं। यहां जाने के लिए आपको किसी को एक रुपया भी देने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top