Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

हाकम सिंह बलि का बकरा हमें चाहिए सीबीआई – भुवन कापड़ी

उप नेता सदन और कांग्रेस के खटीमा विधायक भुवन कापड़ी ने राज्य में हो रहे भर्ती घोटाले को देखते हुए कहा की निरंतर सीबीआई की जांच की मांग को ना मानकर एवं भर्तियां निरस्त करके मुख्य अपराधियों को बचाने का कृत सरकार द्वारा किया जा रहा है। जब प्रदेश में युवा और विपक्ष निरंतर मांग कर रहा है कि चयन आयोग की सभी भर्तियों की जांच सीबीआई द्वारा कराई जाए जिससे कि जो इन भर्ती प्रकरणों में सफेदपोश ऊंचे पदों पर बैठे लोग लिप्त हैं उन को कठोर दंड मिल सके। विपक्ष द्वारा सीबीआई जांच की मांग की जा रही है परंतु सरकार सीबीआई जांच मांग को ना मानकर प्रदेश के युवाओं के भविष्य से न्याय नहीं कर रही है।

आगे उन्होंने कहा – “विपक्ष के लोगों के लगातार कहने के बावजूद सरकार भर्ती मामले और अधीनस्थ चयन आयोग की सीबीआई से पूरी जांच न कराकर बड़े दोषियों को बचाने का काम कर रही है। क्योंकि मात्र हाकम सिंह को बलि का बकरा बनाकर सरकार अपने नुमाइंदों को बचाने का काम कर रही है।  जिससे कि प्रदेश का युवा काफी निराश है अगर सीबीआई जांच होती तो सभी सफेदपोश अपराधियों को उनकी कृत की सजा मिलती और प्रदेश के युवाओं के साथ न्याय होता। परंतु भाजपा सरकार द्वारा भर्तियों को निरस्त कर मात्र अपना पल्ला झाड़ लेना सरकार की मनसा पर ये सवाल खड़ा करता है”।

अंत में उन्होने भाजपा सरकार से मांग करते हुए कहा कि प्रदेश के युवाओं के भविष्य को देखते हुए अधीनस्थ चयन आयोग की सभी भर्तियों की जांच सीबीआई से कराए जिससे की आम जनमानस का युवाओं का सरकार के ऊपर भरोसा कायम रहे और अपराधियों को कठोर से कठोर कार्रवाई मिले जिससे ऐसे कृत्य को भविष्य में कोई भी व्यक्ति करने का प्रयास न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top