Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

Haldwani: चुनाव प्रचार का अंतिम दिन बीजेपी-कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, ये हैं स्टार प्रचारक

हल्द्वानी , लोकसभा चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है चुनाव प्रचार बंद हो रहा है और अब उम्मीदवार मतदाताओं के  घर-घर जाकर वोट के लिए हाथ जोड़ेंगे। नैनीताल लोकसभा सीट पर दस उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं । आज बीजेपी ने मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी का रोड शो रखा है, cm  रोड शो के जरिए मतदाताओं को पार्टी के लिए  वोट देने की अपील करेंगे
बुधवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है,तो अब भाजपा अपनी पूरी ताकत है आज के दिन लगाने के मूड में  है । पार्टी ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का रोड शो रखा है, इसके जरिए मतदाताओं को पार्टी को वोट देने के लिए प्रेरित करेंगे।

दो अप्रैल को प्रधानमंत्री की जनसभा रुद्रपुर में हुई थी

नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा  सीट पर जीतने  के लिए भाजपा ने अपना पूरा दमखम लगाया हुआ है।  इससे पहले भी दो अप्रैल को प्रधानमंत्री की जनसभा रुद्रपुर में हुई थी। प्रदेश मीडिया सह प्रभारी चंदन बिष्ट ने बताया कि रोड शो दो बजे कालाढूंगी रोड पशु चिकित्सालय से शुरू होकर  तिकोनिया स्थित दीनदयाल चौक तक जाएगा। इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की ओर से जगह-जगह स्वागत कार्यक्रम भी रखा गया है। रोड शो में सभी भाजपा विधायक और कार्यकर्ता शामिल होंगे। भाजपा  रोड शो करके  चुनाव में अपनी मजबूत दावेदारी  का प्रदर्शन करेगी।

  सचिन पायलट युवा वोटरों को लुभाने के

युवा वोटरों को लुभाने के लिए सचिन पायलट रामलीला ग्राउंड में  करेंगे सभा 
कांग्रेस की नजर युवा वोटरों पर है ,आज शाम पांच बजे हल्द्वानी में प्रचार थम जाएगा। । कांग्रेस युवा वोटरों को साधने के लिए प्रचार के अंतिम दिन राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को रामलीला ग्राउंड में जनसभा के लिए उतार रही है। कांग्रेस का अनुमान 10 हजार लोगों के इस जनसभा में आने का है। राहुल छिम्वाल  कांग्रेस जिलाध्यक्ष  ने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट आज बुधवार दोपहर एक बजे रामलीला मैदान हल्द्वानी में कांग्रेस उम्मीदवार  प्रकाश जोशी के समर्थन में जनसभा करेंगे।छिम्वाल ने  कहा कि सचिन पायलट की सभा से कांग्रेस को नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट पर बड़ा लाभ होगा। छिम्वाल ने उम्मीद जताई की सचिन पायलट की जनसभा से  पर्वतीय, भाबर और तराई  के युवा मतदाता प्रभावित होंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top