Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

बाइक राइडिंग के शौकीन हैं तो ये चीजें हमेशा रखें साथ ?

बाइक राइडिंग आज एक मनोरंजन के रूप में उभर रही है। देश विदेश में ऐसे हजारों लोग हैं जो समूह में बाइक की राइडिंग के लिए निकलते हैं। चाहे सर्दियों का मौसम हो या गर्मियो का बाइक राइडर इस बात से अंजान रहकर अपनी राइड को सुहाना बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि बाइक राइडिंग के समय किन किन चीजों को ध्यान में रखने की जरूरत होती है।

जैकेट राइडर के लिए सबसे अहम चीज है हालांकि बाजार में कई ऐसी जैकेट मौजूद हैं। जो आपको कूल दिखाने के साथ साथ सर्दियो से भी बचाती हैं।  प्रीमियम इग्नाइट राइडर प्रो जैकेट उन लोगों के लिए है जो राइडिंग को काफी उत्सुक हैं और  हमेशा चरम रोमांच प्राप्त करने के लिए तैयार होते हैं। ’इग्नाइट-कलेक्शन’ में तीन लेयर्ड वाली टूरिंग जैकेट सभी प्रकार के मौसम से सुरक्षा प्रदान करता है और आपकी यात्रा को सुखद और सुरक्षित बनाता है।

इसके बाद सबसे अहम चीज होती है गलव्स, इग्नाइट गलव्स आपकी बाइक पर सबसे अच्छी सुरक्षा, आराम प्रदान करता है। इटली में डिज़ाइन किया गया यह सर्दियों के लिए बिल्कुल सही है और चलते समय सुरक्षा की आवश्यकता को पूरा करता है क्योंकि यह हाथों को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है और ये रिफ्लेक्टिव भी है। यह बेहद हल्के वजन में है, ले जाने में आसान और ब्रीथेबल हैं। बेहतर पकड़ के लिए विशेष पीवीसी लेदर से बने और आराम को ध्यान में रखते हुए इसमें सौम्यता के लिए पॉलीफिल परत भी है।

इग्नाइट का स्ट्रेचेबल बालाक्लावा राइडर के आराम को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, यह लंबी सवारी के लिए भी है क्योंकि यह सूखा रहता है और शरीर से चिपकता नहीं है, नॉन-सेचुरेटेड है और पसीने को आपके शरीर से दूर रखता है। तकनीकी तौर पर बेहतर ये गारमेंट लंबे समय तक आपके साथ बने रहते हैं। यह हवा, धूल, ठंड, प्रदूषण, धूप और यूवी-किरणों से बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है। यह वजन में हल्का और पूरी तरह से ब्रीथेबल है और हेलमेट के नीचे फिट होने के लिए आरामदायक है और पूरे चेहरे और बाजू को कवरेज प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top