सुधर जाओ,नहीं तो जेल के पहले जहन्नुम पहुंचा देंगे’ – योगी

आम तौर पर सॉफ्ट चुनावी भाषण की उम्मीद लगाने वाले उत्तराखंडी वोटरों को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद, माफिया और अपराधियों को लेकर अपने खास अंदाज में तेवर दिखाए। योगी ने कहा कि माफिया और अपराधियों को हमनें साफ संदेश दिया कि सुधर जाओ, नहीं सुधरोगे तो जेल के पहले जहन्नुम पहुंचा देंगे। उन्होंने ये भी कहा कि जब यूपी में हमारी सरकार ने कार्रवाई की तो लोगों को ये डर लगा रहता था कि कहीं अपराधी उत्तराखंड में न आए जाएं। लेकिन हमनें उन्हें ये साफ कह दिया कि ये मौका ही नहीं दिया जाएगा। जेल जाएंगे और नहीं सुधरे तो जेल से पहले जहन्नुम पहुंचा देंगे।

आक्रामक अंदाज़ में गरजे योगी

चुनाव तिथियां यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज एक दिन में गढ़वाल लोकसभा के श्रीनगर गढ़वाल, हरिद्वार लोकसभा सीट के रुड़की और टिहरी लोकसभा के देहरादून में जनसभा की। श्रीनगर गढ़वाल में हुई चुनावी जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि मुझे अपनी जन्म भूमि की लोकसभा सीट पर संवाद करना का मौका मिला है। यहां का संवाद मेरे लिए आत्म साक्षात्कार होता है। यहां के कण-कण में शंकर का वास है। जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि माफिया व उपद्रवियों को इस लायक नही छोडूंगा की वह उत्तराखंड में घुसे।

योगी ने आतंकवाद और पाकिस्तान पर भी जमकर हमला बोला। सीएम ने भाजपा के संकल्प पत्र के बारे में भी लोगों को जानकारी दी। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा को उत्तराखंड से पांच कमल चाहिए। योगी ने कहा कि पीएम मोदी को यूपी की 80 और उत्तराखंड की पांच कुल 85 कमल के फूलों की माला पहनानी है। देहरादून में योगी आदित्यनाथ ने राजपरिवार के बद्रीनाथ से संबंध और राजपरिवार का संसद में प्रतिनिधित्व को लेकर बात रखी। जानकार बताते हैं कि उत्तराखंड के स्थानीय नेताओं के भाषण में जहाँ नरमी होती है वहीँ आक्रामकता के मामले में सीएम योगी का भाषण पहाड़ के मतदाताओं को बीजेपी के प्रचार में एक अलग ही मिज़ाज़ का एहसास करवा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top