ओवैसी और राजभर का गठबंधन सुहेलदेव महाराज के अनुयायियों के साथ सबसे बड़ा धोखा: संगीत सोम

[ad_1]

मेरठ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव-2022 (UP Assembly Election-2022) के लिए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपना राजनैतिक प्लान तैयार कर लिया है. उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए ओवैसी ने सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर का हाथ थाम लिया है. आज बहराइच से ओवैसी अपने 2022 के राजनीतिक सफर का आगाज करेंगे. उधर अब इस राजनैतिक गठबंधन पर सियासी दलों का पलटवार भी शुरू हो गया है. न्यूज़ 18 से खास बातचीत करते हुए भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम (BJP Leader Sangeet Som) ने ओम प्रकाश राजभर और ओवैसी के सियासी गठबंधन को सुहेलदेव महाराज के अनुयायियों के साथ धोखा बता डाला है.

संगीत सोम की मानें तो सुहेलदेव महाराज ने भारत में घुसपैठ करने वाले गाजी को हराया था लेकिन आज अपनी सियासी जमीन बचाने के लिए ओम प्रकाश राजभर ओवैसी के साथ गठबंधन करके गाजी की मजार पर चादर चढ़ाने जा रहे हैं. यह सरासर सुहेल देव के अनुयायियों के साथ धोखा है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ेंगे तो उन्हें अपनी हैसियत का पता लग जाएगा. भाजपा को ओवैसी के चुनाव लड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

UP की सियासत अब सिर्फ मुस्लिम-यादव फैक्टर के इर्द-गिर्द नहीं घूमेगी: असदुद्दीन ओवैसी

मेरठ के सरधना सीट से विधायक संगीत सोम ने ओवैसी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी पर भी जुबानी हमला किया है. उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में सपा को ना तो प्रत्याशी मिल रहे हैं और ना ही उन प्रत्याशियों के लिए प्रस्तावक मिल रहे हैं. समाजवादी पार्टी अगले 25 सालों तक के लिए अपनी सियासी जमीन उत्तर प्रदेश से खो चुकी है. जनता अब उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जैसे दंगे नहीं चाहती. मुसलमान जानते हैं कि सपा गद्दारों की पार्टी है. मुजफ्फरनगर दंगे में सपा ने सियासी फायदे के लिए हिंदू भी मरवाए और मुसलमान भी मरवाए हैं.

वो महबूबा के साथ बनाएं सरकार तो रासलीला, हम ओवैसी के साथ करें गठबंधन तो कैरेक्टर ढीला: ओम प्रकाश राजभर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top