पीएम मोदी लेते हैं सिर्फ 3.5 घंटे की नींद, शाम 6 बजे के बाद नहीं खाते खाना

आज के समय में दौड़ भाग की वहज से हम सभी अपनी सेहत का सही से ध्यान नहीं रख पाते हैं. ना तो हमारे पास खाना खाने का सही समय होता है और नहीं सही से नींद लेने का. ऐसे में हमे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. साथ ही कई लोग तो इन चीजों को हल्के में भी ले लेते हैं और वह किसी भी समय खाना खा लेते हैं और सही से सो भी नहीं पाते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं ऐसा करना आपके शरीर के लिए कितना नुकसानदायक है? ऐसे में आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्लान को अपना सकते हैं, तो चलिए जानते हैं उनका शेड्यूल…

बेटाइम खाना खाना हमारे लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है. इससे हमे कई तरह की बीमारियां हो सकती हैं. वहीं हाल ही में पीएम मोदी ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए, जिन्हें आप भी फॉलो कर सकते हैं. दरअसल, संसद में बजट सत्र के आखिरी दिन से पहले शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी कुछ सांसद को दोपहर के भोजन के लिए उन्हें अपने साथ लेकर गए.

वहीं केंद्रीय मंत्री और सांसद एल मुरुगन ने इसे एक बहुत ही खास अवसर बताया. इस मौके पर पीएम मोदी ने अपनी दिनचर्या, अपने व्यायाम और अपनी विदेश यात्राओं के बारे में बात की. पीएम मोदी ने कहा कि वह ‘3.5 घंटे सोते हैं और शाम 6 बजे के बाद खाना नहीं खाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top